एक देश जहाँ महिलाएं अपने बच्चों के साथ बनाती है शारीरिक संबंध

0
67
A country where women make up with their children - Udta Social Official

हमारे देश में शारीरिक संबंध औऱ इससे जुड़ी हुई बातों के बारे में खुलकर बात करना गलत माना जाता है. दुनिया के कुछ देशों में शारीरिक संबंधों के बारे में खुलकर बात की जाती है क्योंकि वहां इसे किसी समस्या के साथ जोड़कर नहीं देखा जाता है. आज एक ऐसे ही देश के बारे में जानिये जहां पर महिलाएं खुद अपने बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं और बिना किसी दिक्कत के खुलकर इस बारे में बात करती हैं.

 

फिजिकल रिलेशन से जुड़ी शिक्षा

इस देश में महिलाएं अपने ही बच्चों के साथ ही नहीं बल्कि छोटी उम्र के लड़कों के साथ आसानी से संबंध बना लेती हैं और उन्हें जरूरी बातों के बारे में शिक्षा भी देती हैं.

 

जगह

प्रशांत महासागर में एक मंगाइया नामक द्वीप है जहां पर शारीरिक संबंधों को गलत नजर से नहीं देखा जाता है. इस देश में यौन संबंधों के बारे में पूरी रोचकता के साथ किसी भी छोटे बच्चे को शिक्षा भी दी जाती है.

 

महिलाओं के साथ रहते लड़के

प्रशांत महासागर में स्थित मंगाइया नामक द्वीप में लड़के और लड़कियों को एक साथ नहीं बल्कि अलग- अलग रखा जाता है. लड़कों को यहां पर बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ रखा जाता है.

 

परंपरा

मंगाइया नामक इस द्वीप में लड़कों के 7 साल की उम्र को पूरा कर लेने के बाद एक परंपरा के अनुसार उनकी नाक छिदवाई जाती है.

 

महिलाएं देती हैं शिक्षा

लड़कों को 13 साल की उम्र पार कर लेने के बाद लड़कियों से अलग लेकिन बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ रखा जाता है. महिलाओं अपनी उम्र से बेहद छोटे इन लड़कों के साथ खुलकर शारीरिक संबंधों के बारे में बात करके उन्हें शिक्षित करती हैं.

महिलाएं ना सिर्फ अपनी उम्र से छोटे लड़कों को शारीरिक संबंधों के बारे में बात करके उन्हें शिक्षित करती हैं बल्कि उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाती हैं.

 

Source: azabgazab.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here