Bigg Boss 11 जीतकर बोलीं शिल्पा शिंदे ‘चाहे जो हो… फिर कभी नहीं आउंगी इस घर’

    0
    63
    salman-khan-welcomes-shilpa-shinde-boss-bigg - Udta Social Official

    टीवी सेलेब्रिटी शिल्पा शिंदे ने ‘बिग बॉस’ का 11वां सीज़न जीत लिया है। वैसे तो उनकी जीत का डंका सोशल मीडिया में काफ़ी अर्से से बज रहा था, मगर रविवार रात इस पर मुहर लग गई। शिल्पा की ये जीत हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘मुक्काबाज़’ के नायक की तरह है, जिसे उसके कोच समझाते हैं कि सम्मान हासिल करना है तो ‘मुक्केबाज़’ बनो, वरना ‘मुक्काबाज़’ बनकर स्ट्रीट फाइट ही करते रह जाओगे।

    शिल्पा शिंदे ने पिछले लंबे समय से अपने पुराने शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ को लेकर सम्मान की लड़ाई लड़ रही थीं, जिसे ‘बिग बॉस’ के साथ जीत लिया है। वह इस बात से खुश हैं कि उनके फैन्स ने उनका सपोर्ट किया है।

    शिल्पा शिंदे ने अपनी बातचीत में कहा है कि वह तो चाहती ही थीं कि टॉप 2 में उनके साथ हिना ख़ान ही हों। चूंकि हिना के वे शब्द कि तुम बाहर क्या ‘नाटक’ करके आई हो, हमेशा उनकी कानों में गूंजते थे।

    शिल्पा कहती हैं ”मुझे अच्छी तरह से मालूम है कि मेरे फैन्स कितने हैं और वह मुझे कितना प्यार करते हैं। जिस तरह से सोशल मीडिया पर उनकी वजह से रिकॉर्ड्स टूटे हैं, मैं आभारी हूं। मैं यह कहना चाहूंगी कि मेरे ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो छोड़ने के बाद जब उसकी रैंकिंग कम होने लगी थी, तभी मुझे अनुमान हो गया था कि मेरे फैन्स मुझे कितना मिस कर रहे हैं और जिस तरह से मेरे साथ सब कुछ हुआ है, यह ट्रॉफी उन सबको जवाब है। मैं कोई स्ट्रेटजी के साथ नहीं गई थी। मैं जैसी थी, वैसा मैंने खेला है।”

    शिल्पा कहती हैं ”किसी की सेल्फ रिस्पेक्ट को हर्ट नहीं करना चाहिए। घर में रहना मुश्किल है। रिश्ते बनाकर रहना मुश्किल था। आपको पता है कि एक इंसान आपके बारे में ग़लत सोच रहा है, लेकिन फिर भी उसको सहना, इग्नोर करना है।”

    शिल्पा कहती हैं ”मेरी प्राइज़ मनी मेरे परिवार में बंटने वाली है। पहले मेरे 6 लाख तो विकास गुप्ता ले गए। विकास डिज़र्व करते हैं हालांक़ि। मैं जिस तरह से पिछले एक साल से कुछ काम नहीं कर पाई हूं तो उसकी भरपाई देखें तो 6 करोड़ भी कम पड़ेंगे।”

    शिल्पा ने कहा है ”मेरा यह ब्रेड बटर है, लेकिन मुझे कितने सारे प्रोड्यूसर्स ने बैन कर दिया है, लेकिन अब वक्त आया है कि मैं भी कई प्रोड्यूसर्स को बैन कर सकती हूं। मैं कलर्स चैनल के साथ काम करना चाहूंगी। मैं डेली सोप तो नहीं करूंगी।”

    विकास के बारे में बात करते हुए शिल्पा कहती हैं ”विकास गुप्ता ने जो जो मेरे लिए किया घर में, मुझे अच्छा लगा।विकास ने कहा है कि वह कुछ वेब सीरीज करने जा रहे हैं तो उन्होंने मुझसे पूछा है। मैंने ‘हां’ भी कहा है, लेकिन मैं कोई डेली सोप नहीं करूंगी। वह सिर्फ़ मज़ाक-मस्ती थी कि मैंने और विकास ने शादी की थी शो में। लोग उसे मज़ाक ही लें तो बेहतर है। इससे ज्यादा कुछ नहीं।”

    शिल्पा बताती हैं ”इस पूरी जर्नी से यह मिला है कि मैंने हमेशा सच का सहारा लिया है। लाइफ़ में मैंने कभी झूठ नहीं बोला है। मैं हमेशा यही सीखा कि आप सच के साथ चलो तो जीत भी मिल जाती है। मैं जिद्दी हूं और रहूंगी जो नहीं करूंगी, वह मैं नहीं करूंगी। मैंने वज़न कम किया है। बिग बॉस के घर में सारे कामचोर थे, तो काम कर-कर के मैं थक गई थी।”

    सलमान ख़ान शिल्पा को बिग बॉस में हमेशा सपोर्ट करते आये, ऐसे में काफ़ी अफ़वाहें रहीं कि सलमान ने शिल्पा के साथ पक्षपात भी किया है। ऐसी ख़बर पर शिल्पा कहती हैं ”लोगों का काम है कहना। मैं यह जानती हूं कि सलमान सही का साथ देते आए हैं। उन्हें दिखता था कि मैं सही हूं तो बोलते थे। ऐसा नहीं है कि उन्होंने नहीं कहा। उन्होंने भी एक दिन मुझे कहा कि आप कांट्रैक्ट करके आये हो क्या कि आपको अच्छी-अच्छी ही रहना है। अंदर के लोगों का कहना था कि जान-बूझकर बाकी लोगों की नेगेटिविटी और मेरी पॉज़िटिविटी दिखाई जा रही है।लेकिन मैं पूछती हूं कि यह सब कितने दिन चलता है, जो था वही दिखेगा। कुछ अलग से दिखाया नहीं जा रहा था।”

    शिल्पा अपने परिवार के साथ दिन बिताना चाहेंगी। अगर फिर से कभी शिल्पा को मौक़ा मिला कि वह बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी तो शिल्पा कहती हैं कि बिल्कुल नहीं। इस कामयाबी को वह ड्रीम कम्स ट्रू की तरह देखती हैं।

    Original Source:

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here