Ducati Diavel Carbon की भारत में दोबारा बिक्री शुरू?

0
77
Ducati Diavel Carbon Goes Back On Sale In India - Udta Social Official
बीएसआईआई मानदंडों की शुरुआत के लिए ड्यूकाटी ने पिछले साल अपनी कुछ बाइक को बंद कर दिया था। भारत में बेची जाने वाली अन्य यूरो 3 बाइकों में, डायल कार्बन को भी कुल्हाड़ी का सामना करना पड़ा था। यह अब वापस यूरो 4 (बीएस -4) में है और इसकी कीमत 1 9 .73 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है। मानक डायल के मुकाबले इसमें 3.63 लाख रुपये का अंतर है। तो उस बड़े प्रीमियम को आपको क्या मिलता है?

 

शैतान विवरण में है:

मानक डायल के अलावा खड़े होने के लिए, डायल कार्बन को कार्बन फाइबर सामने कीचड़ गार्ड, ईंधन टैंक और हटाने योग्य रियर काउटल मिलता है। यह क्रूजर मानकों 234 किलोग्राम (अंकुश) द्वारा हल्के वजन पर 5 किलोग्राम नीचे वजन कम करने में मदद करता है। पहियों एक नए डिजाइन हैं मानक डायल पर मल्टी-स्पिच machined मिश्र धातुओं के स्थान पर स्टार-आकार का जाली और मार्शिनी पहियों जो मजबूत और हल्का होते हैं, और भी बेहतर लगते हैं! निकास प्रणाली को एक ब्लैक ज़िरकोटेक सिरेमिक कोटिंग मिलता है जो गर्मी प्रतिरोधी है और सवारों के पैरों को लंबे, कठिन दिन की सवारी के बाद टोस्टिंग में रखना चाहिए। यह टॉपिंग स्टेनलेस स्टील खत्म में जुड़वां निकास अंत के डिब्बे है जो काले बाइक के बाहर एक अच्छा विपरीत जोड़ता है। स्पोर्टी थीम के साथ रखने में, 770 मिमी की सीट को स्पोर्टियर एर्गोनॉमिक्स के साथ दिमाग में बदल दिया गया है और सभी आकारों के सवारों द्वारा सुलभ होना चाहिए।

 

बीएसआईवी-संगत मोटर:

यह डायल के लक्षण बरकरार रखता है, लेकिन एक नए और क्लीनर मोटर के साथ। यूरो 4-स्पेक और बीएसआईवी-संगत 11 9 8 9 सीसीसी टेस्टस्ट्रेट्टा एल-ट्विन मोटर 152 पीपीएस की शक्ति और 123 एनएम टोक़ बनाती है और एक क्रूजर के मुकाबले अधिक स्पोर्ट्सकी विशेषताओं का प्रदर्शन करती है। अपडेट्स में 15,000 किमी या 12 महीनों में लंबी सेवा अंतराल शामिल होती है और डेसमोल वाल्व समायोजन सेवा अंतराल 30,000 किमी पर सेट की जाती है।

 

हैंडल से क्रूजर:

दीयावल अपने संचालन कौशल के लिए जाना जाता है और यह एक विरासत को आगे बढ़ाता है। हाई-स्पेस निलंबन सौंफ है 50mm पूरी तरह से समायोज्य Marzocchi सामने कांटे DLC (हीरा की तरह कार्बन) कांटे पर कोटिंग और पूरी तरह से समायोज्य रियर सैश मोनोशॉक डंपर्स। पहियों को पिरेली डायब्लो रोसो II टायर के साथ रखा गया है। ब्रेकिंग के माध्यम से ब्रेम्बो मोनोबलोक कैलीपरस और एक रियर 265 मिमी डिस्क के लिए दोगुनी 320 मिमी डिस्क के माध्यम से है। लाइटर पहियों और नए वजन घटाने को देखते हुए, डायल कार्बन को मानक डायल की तुलना में बेहतर व्यवहार करना चाहिए।

दीयावल कार्बन हाल ही में शुरू की गई हार्ले-डेविडसन फैट बॉब से प्रतिस्पर्धा का सामना कर रही है, जिसकी कीमत 14.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) और मोटो गुज्जी ऑडेस की है, जो कि 1 9.9 4 लाख रुपये (पूर्व शोरूम दिल्ली) के लिए खुदरा है। डुकाटी दीयावल कार्बन पूरे भारत में सभी डुकाटी डीलरशिप पर बिक्री पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here