फोर्ड फिगो क्रॉस को 31 जनवरी को अनावरण किया जाएगा

0
76
Ford Figo Cross To Be Unveiled On January 31 - Udta Social Official
फोर्ड इंडिया ने पुष्टि की है कि यह 31 जनवरी 2017 को फिगो परिवार के फिगो परिवार के नए सदस्य का अनावरण करेगी। फिगो क्रॉस को 1.2 लीटर ड्रैगन पेट्रोल इंजन प्राप्त करने की उम्मीद है और ईकोस्पोर्ट फॉर्लिफ़्ट के नीचे स्थित होगा। यह कई मौकों पर भारत में परीक्षण किया गया है, जिससे हमें बहुत अधिक जानकारी मिल गई है।

फोर्ड फिगो क्रॉस नियमित हैचबैक की तुलना में धीमी गति से लग रहा है, नीचे के गलत स्किड प्लेट्स के साथ साइड क्लेडिंग के लिए धन्यवाद। सामने ऊपर, कई क्रोम स्लैट्स के बजाय एक काली जाल ग्रिल, फिगो की तुलना में थोड़ा डिज़ाइन किए गए बम्पर के साथ। रियर बंपर्स को फिर से डिज़ाइन किया गया है और फिगो, अपने क्रॉस अवतार में, छत के रेल और चककर 15 इंच के पहिये भी मिलते हैं। उम्मीद की जाती है कि स्टॉक फिगो के मुकाबले यह 15-20 मिमी के आसपास बैठेगा, जिससे यह ऑफ-रोड सक्षम हो।

इंटरोअर्स फिगो जुड़वाँ की तुलना में बहुत अलग हैं क्योंकि यह ईक् सस्पोर्ट से टचस्क्रीन इंफुटमेंट सिस्टम के लिए रास्ता बनाने के लिए झंझरी केंद्रीय कंसोल के साथ दूर करता है। यह एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार्प्ले कनेक्टिविटी के साथ एक फोर्ड सिंक 3 इंफोकनमेंट सिस्टम है।

फिगो क्रॉस के दिल में आ रहा है, यह 1.2-लीटर की एक नई, 3-सिलेंडर ड्रैगन सीरीज पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो कि 90 पीएस शक्ति के करीब पहुंचने की उम्मीद है। दूसरा विकल्प परिचित 1.5-लीटर, टीडीसीआई होगा, जो पीक शक्ति का 100 पी एस बनाता है। ट्रांसमिशन विकल्प में 5 स्पीड मैनुअल और, शायद, 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी शामिल होगा।

इसके लिए कीमतें 5.50 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होने की संभावना है। फिगो क्रॉस हुंडई i20 एक्टिव, वीडब्ल्यू क्रॉस पोलो और फिएट एव्वेंचरुरा की पसंद के मुकाबले प्रतिस्पर्धा करेगा, जो कि हैचबैक आधारित क्रोससोवर हैं।

Source: cardekho.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here