Jim Sarbh बायोग्राफी

0
51
Jim Sarbh Career - Udta Social Official
जिम सरभ (जन्म 27 अगस्त 1987) मुंबई में स्थित एक भारतीय थियेटर अभिनेता / निर्देशक और फिल्म अभिनेता है। उनकी पहली वाणिज्यिक रिलीज़ हुई फिल्म, नीरजा, राम माधवानी द्वारा निर्देशित थी, जो सोनम कपूर की अगुआई में थी। भारतीय थियेटर में उनके योगदान के लिए, उन्हें फोर्ब्स इंडिया के लिए 2015 की शुरुआत में 30 से 30 की सूची में चुना गया था।

प्रारंभिक जीवन

सरब का जन्म मुंबई में एक पारसी परिवार के लिए हुआ था। उनकी मां एक फिजियोथेरेपिस्ट थीं, और उनके पिता एक मास्टर नौसिनी थे, और बाद में पी एंड ओ पोर्ट्स के दक्षिण और मध्य पूर्व एशिया के क्षेत्रीय निदेशक थे। वह अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में चले गए, जब वह 3 साल का था और 8 साल की थीं जब वे मुंबई लौट आए। उन्होंने अमेरिकी स्कूल ऑफ बॉम्बे में अपनी अधिकांश स्कूली शिक्षा की। अपनी स्नातक की डिग्री के लिए, उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका में एमोरी विश्वविद्यालय में मनोविज्ञान का अध्ययन किया।

व्यवसाय

पोस्ट विश्वविद्यालय, सरभ ने एटलांटा में एटलांटा में एक साहित्यिक प्रशिक्षु के रूप में एक वर्ष के लिए काम किया और एटलांटा में द शो !, द बुकुप, टेनिस इन नाब्लुस, और आईस ग्लेन (200 9) के लिए प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्होंने एक प्रमुख सहायक भूमिका जीती मेट्रोपोलिटन अटलांटा थियेटर अवार्ड 2012 में मुंबई लौटने के बाद, उन्होंने विभिन्न नाटकों में प्रदर्शन किया है, जिनमें ओक टाटा बाय बाय, लिम्बो, डेथ ऑफ अ सेल्समैन, गेट्स टू इंडिया सॉंग, कॉक, नॉइस ऑफ, द ग्लास मैनेजर, ईट! शामिल हैं। और बुल

2015 में, सरभ ने तीन फीचर फिल्मों में भूमिका निभाई, राम माधवानी नेरजा, ज्योति पाटिल द्वारा यशोधरा, दारिया घई द्वारा 3 ½ टेक्स और अक्षत वर्मा द्वारा मामा के लड़कों की छोटी फिल्मों और गौरी दत्त द्वारा समर की तरह वर्षा की तरह। [5] उन्होंने मंचर कपड़िया के द मर्चेंट ऑफ वेनिस, कल्किकोइलिन के द लिविंग रूम और मंच पर भी रजत कपूर का क्या किया गया है, पूरा हो गया है। नताशा मेंडोंका द्वारा अजीब असीक 2 9 फरवरी 2016 को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम में प्रीमियर किया गया था जो सरभा की फीचर फिल्म की शुरुआत थी।

Jim Sarbh Career - Udta Social Official

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here