लॉन्च हुआ सिक्के से भी पतला टीवी, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स।

0
89
sikke-se-bhi-partla-tv

हम अगर टीवी कि शुरूआती दिनों कि बात करें तो हम देखते है कि हमारा टीवी काफी भारी होता था,उसे कहीं भी ले जाना बहुत ही मुश्किल हो जाता था फिर उससे पतला टीवी आया जो मुकाबले पुराने टीवी के काफी अच्छा था फिर दौर चला और 3 इंच पुराने टीवी का,और अब आ गया है सिक्के से भी पतला टीवी| तो चलिए गहराई से जानते इसके फीचर्स के बारे में|

चीनी कंपनी Xiaomi Redmi ने टीवी लॉन्च किया है जो एक सिक्के से भी पतला है। इस टीवी का मॉडल नंबर है Mi TV 4  जो 55 Inch का है। इस टीवी में हंगामा प्ले, हॉटस्टार, फ्लिकस्ट्रीट, सोनी, वूट की भी पार्टनरशिप है। जिसके तहत टीवी के साथ कंपनी ग्राहकों को सोनी हंगामा का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी। इसके अलावा Mi IR केवल फ्री दी जा रही है।

most-advanced-tv-launched

साथ ही 1,099 रुपए की केवल भी फ्री दी जाएगी। बता दें कि, कंपनी ने पहली बार चीन से बाहर इंटरनेशनल मार्केट में अपना टीवी लॉन्च किया है। ये कंपनी अभी तक सिर्फ घरेलू बाजारों में ही अपनी टीवी लांच करती रही है।
ये एलईडी टीवी 55 इंच का है। इसमें 4K अल्ट्रा एचडी (3840 X 2160) रेजोल्यूशन वाली डिसप्ले दी गई है। 60HZ रिफ्रेश रेट HDR10+ एचएलजी सपोर्ट है। Mi TV 4 सीरीज में फ्रेमलेस डिजाइन है। साथ ही इसमें 10 स्पीकर्स का इंटिग्रेटेड Mi TV Bar भी  है।

most-advanced-tv-launched1

बेहतर सांउड के लिए 2 वायरलेस रियर सैटेलाइट स्पीकर और एक सबवूफर भी दिया गया है। ये मॉडल डॉल्बी एटम्स ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ 2 फायरिंग स्पीकर्स को सपोर्ट करता है। इससे 3D साउंड का अनुभव किया जा सकता है।
टीवी को दमदार बनाने के लिए 64 बिट एमलॉजिक L962 क्वाड-कोर प्रोसेसर मौजूद है। इसमें 2GB की रैम भी है। इसके अलावा, इसमें 8GB की इंटरनल मेमोरी है।

तो दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी,उम्मीद करते है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा इससे संबंधित कुछ भी सुझाव है तो आप नीचे कमेंट जरूर करें| आप ऐसे ही दमदार आर्टिकल पढने के लिए हमें फॉलो जरूर करें|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here