31 जनवरी, पति पत्नी के लिए शुभ मूहर्त, Blue Moon की चांदनी में संबंध करने से होंगे ये बदलाव..

0
83
On 31st January, the auspicious time for husband wife - Udta Social Official

आपने फिल्मों में  चांदनी रात में पति पत्नी को  एक दूसरे के साथ संबंध बनाते हुए देखा होगा,लेकिन ज्योतिष अनुासार चांदनी रात में पति पत्नी का संबंध बनाने के क्या होता है यह आप नहीं जानते होंगे,आने वाली 31 जनवरी को दुर्लभ पूर्ण चंद्रग्रहण होगा जिसमें इस महीने में ये दूसरी बार पूर्णिमा होगी। जिसको  Super Blue Blood Moon का नाम दिया गया है. कहते है इस तरह का चांद केवल  सदियों में एक या दो बार होता है जो कि पति पत्नी की सेक्‍स लाइफ पर छोड़ सकता है यह बड़ा असर .. आइये ज्‍योतिष के अनुासर जानते हैं चांदनी रात में सेक्स करने से क्या असर होता है आपकी जिंदगी पर …

पति पत्नी की सेक्स लाइफ पर पड़ेगा ये असर

.कहा जाता है कि ऐसा चांद 150 साल बाद 31 जनवरी के दिन दिखने वाला है जिसे सुपर मून’, ‘ब्लू मून’ और चंद्र ग्रहण कहा जा रहा है.2018 का पहला चंद्रग्रहण है जिसका असल सीधे पति पत्नी की सेक्स लाइफ पर पड़ने वाला है.जब हम सेक्‍स करते हैं तो हमारी एनर्जी एक्‍सचेंज होती है। तो वह एनर्जी  पॉजीटिव या नेगटिव दोनों ही हो सकती है।इस रात को आप अपने पार्टनर के साथ बहुत ही आनंद पूर्वक सेक्स का मजा लेगें, और दिन से आपको ज्यादा खास अनुभव होने वाला है.

अगर आप बहुत ही ज्‍यादा प्‍यार में है तो

इस नीले चांद भरी रात में आप सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से सेक्‍सुअली और आध्‍यत्मिक तौर पर जुड़ाव महसूस करेंगे।इस दिन किया गया सेक्स आपके लिए खुशियों की बाहार ला सकता है.सुपर ब्‍लड ब्‍लू मून एक ऐसा अनोखा चांद है जिससे आपके और आपके पार्टनर के बीच सेक्स की फीलिंग्‍स को और बढ़ा देगा.

 

  2028 और 2037 में भी नजर आयेगा.

सुपरमून के बारे में कहा जाता है कि जब यह आता है तो चांद और धरती के बीच की दूरी सबसे कम हो जाती है और इस समय चंद्रमा की चांदनी बहुत ही तेज होती है।।यह चांद पहले दिखने वाले चांद की मुताबिक 14 फीसदी ज्यादा बड़ा और 30 फीसदी तक ज्यादा चमकीला दिखेगा। जिसका नाम बलू मून दिया गया है.NASA का कहना है कि समें चंद्रमा का नीचे का हिस्सा ऊपरी हिस्से की तुलना में ज्यादा चमकीला दिखाई देता है और नीली रोशनी से भरा हुआ होता है. वह 31 जनवरी 2018 के बाद इससे आगे  2028 और 2037 में भी नजर आयेगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here