शाहरुख खान और माहिरा खान की सुपरहिट फिल्म ‘रईस’ का बनेगा दूसरा भाग ? पढ़िए यह खास खबर

0
35
raees sequel - Udta Social Official

साल 2017 की जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान और माहिरा खान की फिल्म ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की थी। जिसकी वजह से फिल्म ‘रईस’ पिछले साल की पहली सुपरहिट बन गई थी। फिल्म की सफलता को इस पैमाने पर भी मापा जा सकता है कि यह फिल्म पिछले साल की सबसे ज्यादा गैर-कानूनी तरीके से देखी गई फिल्म है।

फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है। राहुल ने लिखा है, ‘रईस साल 2017 की सबसे बड़ी पायरेटिड फिल्म है। यह जानने के बाद किसी इंसान को किस तरह की प्रतिक्रिया देनी चाहिए ?’ वैसे किसी फिल्मकार के लिए यह अच्छी बात नहीं है कि उसकी फिल्म को इतने बड़े स्तर पर गैर-कानूनी रूप से देखा जा रहा है।

हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने राहुल ढोलकिया के इस ट्वीट में एक सकारात्मक बात देख ली है।

रितेश ने राहुल के ट्वीट पर लिखा है, ‘दर्शकों के इस फैसले को हमें सकारात्मक रूप से लेना चाहिए। हमें रईस के सीक्वल की तैयारी करनी चाहिए।’

raees sequel - Udta Social Official

वैसे रितेश की बात तो सही है, जिस तरह से लोगों ने रईस को पसंद किया है, उसके बाद इस फिल्म का सीक्वल तो बनता है। हालांकि सोचने वाली बात यह है कि रईस के सीक्वल की कहानी क्या होगी ? क्योंकि पहले भाग में शाहरुख खान का किरदार तो मर चुका है। चलिए यह फैसला हम फिल्म के निर्माताओं के ऊपर छोड़ देत हैं कि वो रईस के सीक्वल की कहानी क्या रखेंगे ?

अगर बात शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ की करी जाए तो वो इस समय आनन्द एल. राय की नई फिल्म ज़ीरो में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ जैसी अदाकारायें हैं।

 

Source: bollywoodlife.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here