3जीबी रैम पर लॉन्च हुआ शार्प एस3, देखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

    0
    48
    Sharp S3 launches on 3 GB RAM, View FEATURES and SPECIFICATIONS - Udta Social Official

    इसी महीने जापानी टेक कंपनी शार्प को लेकर खबर मिली थी कि कंपनी आईफोन 10 जैसे डिजाईन पर अपना नया स्मार्टफोन शार्प एक्वॉस एस3 लॉन्च करेगी जो 6जीबी रैम से लैस होगा। वहीं आज शार्प कंपनी ने अपना नया डिवाईस एस3 लॉन्च कर दिया है। कंपनी की ओर से यह फोन फिलहाल होम मार्केट में ही लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत भारतीय करंसी अनुसार तकरीबन 19,000 रुपये रखी गई है।

    शार्प एस3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन 1,920 x 1,080 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5-इंच की आईजीज़ेडओ डिसप्ले पर लॉन्च किया गया है। शार्प का यह फोन आईपी रेटिंग के साथ पेश हुआ है जो इसे पानी व धूल से बचाता है। फोन में पॉलीकार्बोनेट यूनिबॉडी दी गई है।

    sharp-s3-1

    शार्प एस3 एंडरॉयन वन आधारित है जो आॅक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट पर रन करता है। गौरतलब है कि एंडरॉयड वन होने के चलते इस फोन को 2 साल तक एंडरॉयड की लेटेस्ट अपडेट मिलती रहेगी। वहीं ग्राफिक्स के लिए इसमें ऐड्रेनो 505 जीपीयू भी मौजूद है।

    कंपनी की ओर से इस फोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो इसके बैक पैनल पर जहां एलईडी फ्लैश के साथ 13.1-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

    शार्प एस3 4जी वोएलटीई व यूएसबी टाईप-सी के साथ ही बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है तथा पावर बैकअप के लिए इसमें 2,700एमएएच की बैटरी दी गई है। जापानी बाजार में यह फोन ब्लू, ब्लैक, सफेद और पिंक कलर में लॉन्च हुआ है।

     

    source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here