श्रीदेवी की मौत साधारण है या मर्डर?आखिर कौन देगा इन सवालों के जवाब….

0
69
sridevi-ki-maut-sadharan-thi-ya-murder

श्रीदेवी की मौत से तो आप भली भांति परिचित होंगे आज हम आपको वह अनझुलझे सवाल बताने वाले है जिसका जवाब ढूंढ़ पाना बहुत मुश्किल हो रहा है और यह एक साधारण मौत कि बजाय एक मर्डर बनता नज़र आ रहा है|

आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत के करीब 64 घंटे के बाद दुबई प्रशासन ने उनकी पार्थिव देह को भारत ले जाने की इजाजत दे दी। बता दें कि श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11.30 बजे के आसपास जुमेराह अमीरात होटल में हुई थी। दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्स्युलेट और बोनी के परिवार को मंगलवार दोपहर क्लीयरेंस लेटर सौंप दिया। इसके साथ ही यह केस भी अब बंद कर दिया गया है। करीब 72 घंटे बाद अर्जुन कपूर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेकर
फैमिली के बाकी मेंबर्स के साथ रात 10 बजे मुंबई पहुंचे।

 

अब तक नहीं मिले इन सवालों के जवाब…

सवाल 1- बोनी कपूर अपने भांजे की शादी में वाइफ और छोटी बेटी के साथ दुबई गए थे। लेकिन शादी खत्म होते ही वो वापस मुंबई आ गए। आखिर वो एक दिन के लिए श्रीदेवी को छोड़कर वापस क्यों चले गए? फिर वापस श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए दुबई क्यों गए?

सवाल 2- डॉक्टर्स ने सवाल उठाया है कि अगर बाथटब में गिरने से मौत हुई है तो श्रीदेवी की बॉडी पर खरोंच के निशान क्यों नहीं हैं?

सवाल 3- आखिर श्रीदेवी ने कितनी शराब पी रखी थी कि उनका खुद पर कंट्रोल नहीं था? क्योंकि उनके फैमिली फ्रेंड अमर सिंह ने बयान दिया है कि श्रीदेवी कभी भी हार्ड ड्रिंक (शराब) नहीं लेती थीं, हालांकि पब्लिकली कभी-कभार वाइन का सेवन कर लेती थीं।

सवाल 4- तो क्या ये संभव है कि किसी ने श्रीदेवी को फोर्सफुली शराब पिलाई हो और बाथटब में फेंक दिया हो?

सवाल 5- बाथरूम में श्रीदेवी के घुसने से पहले ही बाथटब पानी से क्यों भरा था? क्या जानबूझकर बाथटब पानी से भरा गया?

funeral-procession-of-bollywood-actress-sridevi

सवाल 6- जांच में पता चला कि बोनी कपूर ने सबसे पहले डॉक्टर्स को फ़ोन लगाने के बजाय दोस्त को कॉल किया था। आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

सवाल 7- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बाथटब में डूबने से मौत की बात समझ में नहीं आई,क्योंकि वो बाथटब था, कोई स्वीमिंग पूल नहीं, जिसमें एक नॉर्मल इंसान गिरकर उठ न पाए।

सवाल 8- भांजे की शादी खत्म होने के बाद श्रीदेवी अपनी बहन के साथ दुबई में ही रुक गई थी। वो अपनी बहन के साथ कुछ समय बिताना चाहती थीं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि श्रीदेवी बीते 48 घंटे से होटल से बाहर ही नहीं निकली थीं।

सवाल 9- जब रात 9 बजे श्रीदेवी के साथ इतना बड़ा हादसा हो गया था, तो फिर सारी दुनिया को ये खबर आधी रात के बाद क्यों बताई गई?

सवाल 10 – होटल स्टाफ ने बातचीत में बताया है कि करीब रात 10.30 बजे श्रीदेवी ने पानी ऑर्डर किया था। सर्वर करीब 15 मिनट में रूम पर पहुंचा। उसने डोर बेल बजाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। ऐसे में किसी अनहोनी की आशंका के चलते उसने होटल का अलार्म

बटन दबा दिया और दरवाजा तोड़ा। श्रीदेवी बाथरूम फ्लोर पर गिरी पड़ी थीं। उनकी पल्स चल रही थी। उस समय 11 बज रहे थे। ऐसे में होटल स्टाफ का बयान एक नई मिस्ट्री को जन्म देता है। इस पूरे बयान में बोनी कपूर गायब हैं।

इन सभी मुद्दे पर गौर किया जाये तो गुत्थी सुलझने कि बजाये उलझती जा रही है,और श्रीदेवी के मरने के बाद कितने अलग अलग तरह के बयान दिए,तभी यह गुत्थी उलझ रही है,क्यूंकि अगर बात साफ़ होती तो बयान गलत नहीं आते|

दोस्तों आपकी इस बारे में क्या राय है और क्या आपके दिमाग में कुछ और सवाल है जिनका इस मौत से ताल्लुक रखता है तो आप हमें अपने कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here