मॉल में चोरी करते पकड़ी गई यह महिला।

0
102
The woman caught on the theft in the mall - udta social official

आज के समय में लोग कितने भी पढ़ लिख लें परंतु वह अपनी गंदी हरकतों को करने से बाज नहीं आते हैं दिन पर दिन लोगों की अमानीयता बढ़ती जा रही हैं,  रोजाना हमें रोई ना कोई ऐसी घटना सुनने को मिल जाती हैं जो  कि काफी इंसानियत को शर्मसार करने वाली होती हैं. इसी तरह से आज हम आपको ऐसी घटनाएं के बारे में दिखायेंगे जो  कि लड़कियों के द्वारा की गई है. बता दें कि यह एक ऐसी घटना है जो कि सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई जिसे देखकर हर कोई शर्म से पानी पानी हो जाएगा.

आज हम आपको ऐसी कुछ ऐसी घटनाएं दिखाये जिन घटनाएं से आप काफी अंजान होते हैं, हमारे समाज में अपराध इतना हद से ज्यादा बढ़ चुका है कि आज कल के लोग कितना भी पढ़ ले लेकिन वह अपनी नीयत से बिल्कुल गिरे हुए होते  हैं. हम आपको वीडियो के जरिए कुछ ऐसी घटना दिखाएगे जिसे देखकर आपको भी समाज के असली चहेरे की पहचान हो जाएगी.

हम आपके लिए एक ऐसी वीडियो लेकर आए हैं जिसमें महिलाओं को देखकर आप यहीं सोचेगें कि आज के समय की पढ़ी लिखी महिलाएं भी इतनी गिर चुकी हैं कि उन्हें अपनी शर्म इज्जत की चिंता नहीं हैं, यह तक कि उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरें पर ध्यान नही दिया कि उन्हें कोई ओर भी देख रहैा है, वाकई यह वीडियो इंसानियत को शर्मसार करने वाली हैं.

आएये वीडियो में देखते हैं किस तरह से  महिलाओं की गंदी  करतूत कैमरे में कैद हो जाती है। आइए देखते है इस वीड़ियो को जिस में यह सारी घटनाएं कैद हो गयी।

देखें वीडियो

 

स्रोत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here