Video: अमेरिका में ‘पद्मावत’ के लिए परिवार ने बुक किया पूरा थियेटर, लहंगे में किया ‘घूमर’ डांस

0
67
padmaavat - Udta Social Official

नई दिल्ली। एक वक्त रिलीज को तरस रही संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ आज बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर पर ऐसा सवार है कि पूरा का पूरा थियेटर ही बुक कर ले रहे हैं। अमेरिका में एक परिवार ने वाकई में ऐसा किया। इस परिवार ने फिल्म देखने के लिए पूरा थियेटर बुक करा लिया और फिर घूमर गाने पर डांस किया।

 

सभी ने हॉल में किया ‘घूमर’ डांस

अमेरिका के सैन फ्रेंसिको बे में एक परिवार ने फिल्म देखने के लिए पूरा थियेटर ही बुक करा लिया। पूरा परिवार न केवल साथ में ये फिल्म देखने गया बल्कि इसके लिए एक ड्रेस कोड भी निर्धारित किया गया था। सभी परिवार वाले ‘पद्मावत’ की तरह फिल्म देखने पहुंचे।

फिल्म से पहले ढोल-नगाड़ों के बीच सभी ने इसके हिट गाने घूमर पर डांस भी किया।

Video Family booked for Padmavat in America, complete theater, Ghoomar dance done in Lehng - Udta Social Official

 

घूमर पर नाचीं चीयरलीडर्स

अमेरिका में इस फिल्म का सबसे विवादित गाना घूमर हिट हो गया है। न केवल एक परिवार ने थियेटर में फिल्म के गाने पर डांस किया बल्कि एनबीए मैच में चीयरलीडर्स ने भी इसपर डांस किया। 28 जनवरी को Charlotte Hornets और Miami Heat के बीच हुए मैच के पहले चीयरलीडर्स ने भारतीय परिधान में घूमर गाने पर डांस किया।

दो महीने तक चला फिल्म का विरोध

दो महीने तक चले करणी सेना और राजपूतों के विरोध प्रदर्शन के बाद पद्मावत 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हुई। फिल्म को 1 दिसंबर को भारत में रिलीज होना था लेकिन करणी सेना के देशभर में विरोध प्रदर्शन के बाद इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। इसके बाद सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने के बाद फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया गया लेकिन इसमें भी मुश्किलें कम नहीं हुई।

Video Family booked for Padmavat in America, complete theater, Ghoomar dance done in Lehng1 - Udta Social Official

 

विदेशों में बंपर कमाई कर रही ‘पद्मावत’

कई भाजपा शासित राज्यों ने फिल्म पर बैन लगा दिया जिसके बाद मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया। सुप्रीम कोर्ट की दखलअंदाजी और सिनेमाहॉल के बाहर पुलिस सुरक्षा के बीच ‘पद्मावत’ फिल्म 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हुई। फिल्म भारत में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सिर्फ 5 ही दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अमेरिका और बाकी देशों में भी फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है।

 

source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here