नोकिया 7 प्लस की जानकारी हुई लीक, अगले महीने हो सकता है लॉन्च

    0
    78
    Nokia 7 Plus leaked information, may launch next month - Udta Social Official

    पिछले साल एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 7 फोन को चीन में पेश किया था। आशा है​ कि जल्द ही यह फोन भारत में भी आ सकता है लेकिन इससे पहले कि कपंनी का यह फोन वैश्विक स्तार पर लॉन्च हो नोकिया 7 सीरीज का ही दूसरा फोन गीकबेंच पर लिस्ट कर दिया गया है। फोन के स्पेसिफिकेशन में थोड़े अंतर है और इसे नोकिया 7 प्लस का नाम दिया जा रहा है। हालांकि कंपनी की ओर इस बारे में अब तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन खबर है कि मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है।

    कुछ दिन पहले ही कंपनी ने एक ट्विट के माध्यम से जानकारी दी थी कि मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2018 में कंपनी बहुत कुछ खास करने वाली है। ऐसे में आशा है कि इस इवेंट में कंपनी नोकिया 7 प्ल्स से पर्दा उठा सकती है। जहां तक इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात है तो काफी बेहतर कहा जा सकता है। गिकबेंच पर लिस्ट किया गया फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट पर कार्य करता है और इसमें 4जीबी रैम मैमोरी दी गई है। हालांकि इस लिस्ट में हार्डवेयर परफॉर्मेंस आधारित काफी लंबी लिस्ट दी गई लेकिन स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानाकारी नहीं है। सैमसंग ने भेजा मीडिया इनवाइट, 25 फरवरी को लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9+

    हां इतना जरूर बताया गया है कि नोकिया 7 प्लस एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 8.0 ओरियो पर कार्य करता है। जहां तक अन्य स्पेसिफिकेशन की बात है तो नोकिया 7 के समान ही होंगे। 7 प्लस मॉडल में स्क्रीन साइज बड़ी हो सकती है या फिर कंपनी इससे बेज़ल लेस डिसप्ले वाले फोन की शुरुआत कर सकती है। नोकिया 7 में को सीरीज 7,000 एल्यूमिनियम पर पेश किय गया है। फोन के फ्रंट और बैक में आपके ग्लास देखने को मिलेगा और दोनों पैनल कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास कोटेड है। इसमें होम पैनल पर ही फिंगर​प्रिंट स्कैनर है। आॅनर के 9 स्मार्टफोन्स को मिलेगा एंडरॉयड 8.0 ओरियो अपडेट, जानें कौन से फोन है इस लिस्ट ​में शामिल

    नोकिया 7 में 5.2-इंच की स्क्रीन दी गई है। फोन का स्क्रीन स्क्रीन रेजल्यूशन फुल एचडी है। इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट पर पेश किया गया है और फोन में 2.0गीगाहट्र्ज का आॅक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल मैमोरी है। फोन में आप 128जीबी तक के मैमोरी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।

    फोटोग्राफी के​ लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है इसके साथ ही 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

     

    Original Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here