10 दिन… और Box Office पर मचेगा तहलका… ‘टाइगर जिंदा है’ को Full Stop

0
72
Padman vs Padmavat

फैंस अब खुश हो सकते हैं.. आखिरकार अब आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। यानि की अक्षय कुमार की पैडमैन से क्लैश करेगी।
सलमान खान बन गए हैं BOX OFFICE दबंग.. 3000 करोड़ का आंकड़ा पार!

कोई शक नहीं कि यह साल का सबसे धमाकेदार क्लैश साबित होने वाला है। एक ओर जहां दो फिल्में आपस में टकराएंगी.. वहीं, सलमान खान की टाईगर जिंदा है जबरदस्त सफर भी खत्म हो जाएगा। उम्मीद है 10 दिनों में टाईगर अभी और भी रिकॉर्ड्स तोड़ेगी।

हालांकि भले ही दोनों फिल्में बेहतरीन हैं.. लेकिन इस क्लैश की वजह से दोनों ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा नुकसान सहना पड़ेगा। वहीं, अब दोनों फिल्मों को लेकर स्क्रीन की छीना झपटी भी शुरु हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों फिल्में 2500-2500 स्क्रीन पर रिलीज होगी।

 

जहां पैडमैन को पहले लगभग सारे स्क्रीन मिल रहे थे.. अब उसे 2500 स्क्रीन पर भी संतोष करना होगा। डिस्ट्रिब्यूटर्स के लिए भी यह काफी असमंजस वाला मामला बन गया है।

 

पद्मावत 180 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, दवाब ज्यादा इस पर है। निर्माता फिल्म के लिए ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन चाहते हैं।

 

पैडमैन 21 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, हिट होने के लिए फिल्म को कम से कम 40 करोड़ की कमाई करनी होगी।

 

पद्मावती को हिट होने के लिए कम से कम 300 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो कि फिलहाल मुश्किल दिख रहा है।

 

पद्मावत से क्लैश की वजह से पैडमैन की ओपनिंग पर बड़ा फर्क पड़ सकता है। हालांकि यदि फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा तो.. फिल्म की कमाई लंबे समय तक चल सकती है।

 

भारी भरकम बजट.. ऊपर से क्लैश.. उसके ऊपर कंट्रोवर्सी.. कुल मिलाकर पद्मावत का हिट होना तो क्या.. बजट निकालना भी मुश्किल है।

 

Orignal Source: filmibeat.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here