10 जीबी रैम और 512 जीबी मैमोरी ! वीवो फिर बदलेगा स्मार्टफोन की दुनिया

    0
    84
    10 GB RAM and 512 GB memory! Vivo will change the world of smartphone - Udta Social Official

    पिछले हफ्ते ही अंर्तराष्ट्रीय मंच पर टेक कंपनी वीवो ने विश्व का पहला अंडर स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफो एक्स20 प्लस लॉन्च किया था। वीवो का यह फोन टेक जगत के लिए बिल्कुल नई तकनीक था। लेकिन लगता है वीवो य​हीं पर थमने वाला नहीं है। इस फोन के तुरंत बाद वीवो के एक अन्य स्मार्टफोन की भी जानकारी सामनें आ गई है। यह नया फोन एक्सप्ले7 बताया जा रहा है जो न सिर्फ एक्स20 कर माफिक अंडर स्क्रीन फिंगरप्रिंस सेंसर से लैस होगा बल्कि इस फोन में 10 जीबी रैम और 512 जीबी की मैमोरी भी देखने को मिलेगी।

    एंडरॉयड हैडलाईन्स ने अपनी रिपोर्ट में वीवो एक्सप्ले7 की जानकारी दी है। यह फोन बेहद ही दमदार स्पेसिफिकेशन्स से लैस बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार यह एक बेज़ल लेस फोन होगा जो 92.9 के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो पर पेश किया जाएगा। इस फोन को मैटल यूनिबॉडी डिजाईन पर पेश किया जाएगा। इसमें 4के रेज्ल्यूशन वाली ​स्क्रीन दी जा सकती है तथा इस स्क्रीन के नीचे एक्स20 प्लस जैसा ही अदृश्य फिंगरप्रिंट दिया जा सकता है।

    vivo-xplay7-2

    रिपोर्ट में बताया गया है ​कि वीवो इस फोन को 10 जीबी रैम मैमोरी पर पेश करेगी। इस फोन के दो स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं जिनमें 256 जीबी मैमोरी त​था 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। लेटेस्ट एंडरॉयड वर्ज़न के साथ ही इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

    vivo-xplay-7-3

    वीवो एक्सप्ले7 में आईफोन 10 जैसी प्लेसमेंट के साथ डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। रियर कैमरा सेटअप में 4एक्स आॅप्टिकल ज़ूम पावर वाला सोनी आईएमएस सेंसर बताया गया है जो 2.0 फेस रेग्केग्नेशन तकनीक से लैस होगा। ओपो कब इस फोन को लेकर कोई सूचना देगी तथा कब यह फोन अंर्तराष्ट्रीय मंच पर दिखेगा इस बारें में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। बहरहाल वीवो एक्सप्ले7 को महज एक लीक के तौर पर ही माना जा रहा है।

     

    source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here