1921 स्थिर, कालकंडी ऑन द पल; 1 मंगलवार बॉक्स ऑफिस अपडेट

0
70
kaalakaandi vs 1921 Movie collections - Udta Social Official

सैफ अली खान का कालकाड़ी मिश्रित समीक्षा के लिए खोला गया और संग्रह भी मुंह के शब्द साबित करता है नकारात्मक के औसत रहा है। 1921 में विक्रम भट्ट की अभी तक एक और भयानक भेंट इस हफ्ते सभी 3 नए रिलीज की पसंदीदा साबित हुई है।

नकारात्मक समीक्षाएं अंधेरे हास्यों के लिए सबसे अधिक प्रभावित करती हैं, क्योंकि इससे पहले ही सीमित श्रोताओं की अपील की जा रही है और इस तरह की समीक्षाओं में सफल होने के अवसर पैदा करने का अवसर कम होता है।

कालकाड़ी ने अपने पहले मंगलवार को 70 लाख की राशि एकत्र की और अब यह 5.30 करोड़ के विशाल कुल में है। अक्षय ओबेरॉय, जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, का मानना ​​है कि उन्हें बॉलीवुड में एक लंबी और कठिन यात्रा मिली है, लेकिन खुशी है कि वह अपने काम के बिना किसी भी स्टार छवि के बिना अपना रास्ता बना रहा है।

“यह एक लंबा संघर्ष रहा है और यह कठिन यात्रा है मुझे खुशी है कि आज तक मैं जीवित हूं। मुझे लगता है कि इसका कारण यह है कि आखिर लोगों को फिल्म से अभिनेताओं को अलग करने का एहसास हो गया है, “अक्षय ने आईएएनएस से मुंबई के एक उत्तरदायी जवाब में कहा।

पदार्पणकर्ता अक्षत वर्मा द्वारा निर्देशित, जिन्होंने दिल्ली बेली का काकाकांदी लिखा था, वह विभिन्न संसारों के शहरी, महत्वाकांक्षी मुंबई और उसके अंधेरे, उपेक्षित अंडरबलली से छह अक्षर की कहानी है। यह सैफ अली खान, दीपक डोब्रीयल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, सोबिता धुलिपला, ईशा तलवार, शिवम पाटिल, अमीरा दंतूर और नील भूपपाल हैं।

दूसरी ओर, विक्रम भट्ट के 1921 ने 1 मंगलवार को 1.31 करोड़ और बॉक्स ऑफिस को इकट्ठा किया और अब 9.38 करोड़ के भव्य कुल में खड़ा हुआ है।

इन 2 फिल्मों के कालकांदी को इस सप्ताह में कुछ स्क्रीन बनाए रखने के लिए कुछ सुधार दिखाने की आवश्यकता होगी। अन्यथा एक बड़ा हिस्सा 1921 और टाइगर जिंदा है के बीच वितरित किया जाएगा।

 

Source: koimoi.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here