49 वेश्‍याओं का ये संबंध बना कर बेरहमी से मार डाला लड़कियों को, पर करता है एक बात का अफ़सोस

0
138
serial-killer-Robert-Pickton - Udta Social Official

नई दिल्ली: आज तक आपने बहुत सारे क्राइम केस के बारे में सुना होगा लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे शक्स से मिलवाने जा रहे हैं, जिसकी हैवानियत की हद देख कर आपकी रूह कांप उठेगी. दरअसल, आज हम जिस शक्स की बात करने जा रहे हैं, वह दुनिया का सबसे खतरनाक सीरियल किलर है. इस किलर का नाम रोबर्ट पिकटोन है. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि मामूली सा दिखने वाला ये शक्स अभी तक 49 लड़कियों का क़त्ल कर चूका है और फिलहाल कनाडा की जेल में उम्र कैद की सज़ा काट रहा है.

 

रोबर्ट के अनुसार उसको अपने किए गुनाहों से कहीं अधिक एक बात का अफ़सोस है कि वह 50 लड़कियों को मार कर सेंचुरी पूरी नहीं कर पाया. रोबर्ट ने आज तक जितने भी मर्डर किए, वह सब लड़कियां वेशायें थी. वह अक्सर कॉल गर्ल्स को उनके अड्डे से लाकर उनके साथ संबंध बनाता था और फिर अंत में उन्हें बेरहमी से मार देता था. अभी हाल ही में जेल प्रशासन ने रोबर्ट के कॉन्फेशन का एक फुटेज मीडिया को शेयर किया है. जिसमे रोबर्ट ने साफ़ कबूला है कि उसने 49 वेश्‍याओं  को मारा है और वह 50 वेश्‍याओं  को मार कर रिकॉर्ड बनाना चाहता था. ब्रिटिश नेटवर्क सीबीएस रिएलटी ने बुधवार शाम को “वॉयस ऑफ ए सीरियल किलर” के नए एपिसोड में 68 वर्षीय रॉबर्ट पिकटोन के  विडियो को पेश किया था.

डेली मेल में छपी एक खबर के अनुसार रोबर्ट पिकटोन का जन्म 26 अक्टूबर 1949 को कनाडा में हुआ था. रोबर्ट एक कसाई था और उसका  बड़ा पिग फार्म था. कसाई होने के कारण वह काफी सख्त स्वभाव का था. रोबर्ट ने आज तक जिन 49 लड़कियों को मारा, वह  वेशायें थी. खबर  माने तो वह अक्सर रेड लाइट एरिया में जाकर एक ग्राहक की तरह लड़की खरीद कर लाता था और उससे संबंध बनाने के तुरंत बाद मार देता था.

रोबर्ट जब भी किसी वेश्या से शारीरक संबंध बना लेता तो उसको एक ज़हरीला इंजेक्शन लगा देता. इंजेक्शन लगाने से पहले वह लड़कियों को कहता कि ये एक ख़ास किस्म का ड्रग है जो उनकी ताकत बढ़ाएगा. इसके इलावा वह उनसे कहता कि इस इंजेक्शन से हल्का नशा भी होने लगता है जिससे संबंध बनाने का और अधिक मज़ा आता है. इतना ही नहीं बल्कि कईं बार रोबर्ट लड़कियों को चाक़ू से रोंद कर मार डालता था.

लाश को टुकड़ों-टुकड़ों में कर पिग फार्म में दफन कर देता था

एक रिपोर्ट के अनुसार रोबर्ट को 49 क़त्ल करने में छह साल लगे. ये क़त्ल उसने साल 1995 से लेकर 2001के बीच अंजाम दिए. वह लड़कियों को मारने के बाद उनकी लाश को टटुकड़ों में काट कर अपने पिग फार्म में दफना देता था. लगातार एक के बाद एक वेश्या के अचानक गायब होने के बारे में जब पुलिस ने पता लगाया तो उन्होंने रोबर्ट को गिरफ्तार कर लिया.

इस तरह के लोगों का जीने का कोई अधिकार ही नहीं है, इंसान की शक्ल में भेड़िये होते हैं ये लोग. फिलहाल ये शख्स जेल में अपने कुकर्मों की सजा भुगत रहा है और उम्मीद है की उसे कभी तो अपने किये पर अफ़सोस होगा

 

Original Source