आमिर खान ने सोशल मीडिया पर कर डाला सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’ का रिव्यू

    0
    77
    kaalakaandi Movie Review by aamir khan

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता के अभिनय से सजी फिल्म ‘कालाकांडी’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं फैंस एक बार फिर से सैफ को पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अब सुपरस्टार आमिर खान ने सोशल मीडिया पर सैफ की इस फिल्म का रिव्यू कर डाला है। दरअसल इस फिल्म को लेकर आमिर का कहना है कि उन्हें फिल्म में सैफ का अभिनय काफी पसंद आया है। साथ ही उन्होंने कहा फिल्म में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। आमिर ने गुरुवार को फिल्म के पहले प्रीमियर में शिरकत की और उसके बाद ट्विटर पर फिल्म की प्रशंसा की।

    उन्होंने कहा, “कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैने काफी समय बाद देखी है। ‘डेली बेली’ की पटकथा पढ़ने के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था। मुझे फिल्म के सभी कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा लगा। सैफ का प्रदर्शन उत्कृष्ट है। शानदार डेब्यू अक्षत निर्देशक)। आप पर गर्व है। इसे देखना न भूलें, यह कल रिलीज हो रही है।”

    रोहित खट्टर और अशी दुआ ‘कालाकांडी’ के सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में सैफ के अलावा कुणाल रॉय कपूर, सोभिता धुलिपला और दीपक डोबरियाल भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

    kaalakaandi Movie Review by aamir khan

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here