अक्षय कुमार के बाद अब इन्हे लगा डर, आगे बढ़ा दी फिल्म… 4 साल बाद नो रिस्क।

0
109
After Akshay Kumar, now they felt scared, the film went ahead ... No Risk after 4 years - Udta Social Official

2018 में बड़े सुपरस्टार्स की एक से बढ़कर एक फिल्में आने वाली हैं। वहीं जितनी बड़ी फिल्में हैं रिस्क भी उतना ही बड़ा है। जिसके चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट्स आगे बढ़ा दी गई। पहली पद्मावती की वजह से अक्षय कुमार की पैडमैन की डेट आगे बढ़ी वहीं अब एक और सुपरस्टार एक्ट्रेस की कमबैक फिल्म की रिलीज डेट बदली गई है।

[6 साल नो फ्लॉप अब करेंगे 7 बड़े Dhamake, तारीख लिख लीजिए]

हम बात कर रहे हैं फिल्म हिचकी से 4 साल बाद कमबैक कर रहीं रानी मुखर्जी की। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी गई है कि रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। जिसकी वहज प्रमोशन स्ट्रैटिजी में बदलाव बताई जा रही है। रानी अपनी कमबैक फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं चाहती हैं और इसे लेकर कोई रिस्क भी नहीं ले सकती हैं।

वहीं इस लिस्ट में सिर्फ रानी और अक्षय ही नहीं हैं। हाल ही में कई फिल्मों की रिलीज डेट बदले जाने की खबरें आई हैं। आगे जानें इस साल किन बड़ी फिल्मों की बदली गई रिलीज डेट और जानें पूरी डीटेल-

जनवरी 25 को रिलीज डेट एनाउंस कर चुके अक्षय कुमार ने फिल्म पद्मावती के आने के बाद रिलीज डेट बदल कर 9 फरवरी की थी।

वहीं हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु की भी रिलीज डेट बदली है। परमाणु अब 2 मार्च यानि की होली के दिन रिलीज होगी।

2017 में 1 दिसंबर को रिलीज एनाउंस करने के बाद हुए विवाद और हंगामे के बाद पद्मावती की रिलीज डेट आगे बढ़ा कर 25 जनवरी की गई थी।

पद्मावती की अचानक आई रिलीज डेट के बाद ही कई फिल्मों की रिलीज डेट बदली गई। पहले अक्षय कुमार की पैडमैन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी 25 जनवरी को ही रिलीज हो रही थी।

25 जनवरी से बढ़ाकर अय्यारी की रिलीज डेट भी 9 फरवरी की गई है।

वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा की फिल्म परी कि रिजीज डेट भी आगे बढ़ा कर 2 मार्च की गई है।

अक्षय कुमार की एक और बड़ी फिल्म 2.0 की भी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है। हालांकि अभी तक नई डेट का एनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

अपना आने वाली फिल्म हिचकी से रानी मुखर्जी को काफी उम्मीदें हैं। ये उनकी कमबैक फिल्म है और वे इसे लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती हैं। फिल्म ‘हिचकी’ को आप हॉलीवुड फिल्म ‘फ्रंट ऑफ़ द क्लास’ का हिंदी वर्जन कह सकते हैं। ये एक अलग तरह की कहानी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here