बॉक्स ऑफिस- मुक्काबाज़ की सप्टक रिपोर्ट, 1921, कालकौडी!

0
81
kaalakaandi - 1921 and Mukkabaaz Movie Box Office Update - Udta Social Official

बॉक्स ऑफिस – बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर तीन नए रिलीज के साथ बॉलीवुड के लिए भी बहुत कम सप्ताहांत था, जो कि खुद के बीच 15 करोड़ भी लाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि ये 3000 अजीब स्क्रीन पर चल रहे थे, दैनिक आधार पर 30 करोड़ रूपए लाने की क्षमता थी, जो कि 90 करोड़ सप्ताहांत में अनुवाद करता है। हालांकि, औसत अधिभोग 20% से कम था जो कहानी बताता है।

मुक्केबाज़ ने कुछ खरीदार को सप्ताहांत के दौरान कुछ प्रकार की छलांग के साथ खुद के लिए पाया। हालांकि यह संख्या अभी भी 5 करोड़ * पर कम है, एक यह देखने के लिए इंतजार करता है कि क्या सप्ताह के दिनों में संगत है। शुक्रवार [0.82 करोड़] की तुलना में सोमवार की संख्या को बराबर (या शायद भी बेहतर) होने की जरूरत है क्योंकि यह एकमात्र ऐसा कारक है जो अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फ़िल्म को दूसरे सप्ताह के अंत तक आने वाले समय की खोज का पता लगा सकता है।

1 9 21 को अपने पहले तीन दिनों में 6 करोड़ रुपए में लाया * और यद्यपि फिल्म कम कीमत पर बनाई गई थी, फिर भी थिएटरों में एक बेहतर परिणाम की उम्मीद थी। विक्रम भट्ट को फिल्म से जुड़े नाम के साथ, एक उच्च संख्या की उम्मीदें हैं, खासकर जब से यह हॉरर शैली में है। फिर भी, सभी उम्मीदें अब इस बात पर होगी कि कितने स्थिर (और वह भी उच्च तरफ) सप्ताह के दिनों में हो सकता है।

कालाकांदी के लिए, यह फिल्म सैफ अली खान के लिए अभी तक एक और बड़ी निराशा है। वह विभिन्न शैलियों में अपने हाथों की कोशिश कर रहे हैं और वास्तव में फिल्म के बाद खुद को फिल्म का अच्छा लेखा दे रहे हैं। हालांकि, दुर्भाग्य से, पूरी तरह से फिल्में काम नहीं कर रही हैं और दर्शकों ने उन्हें ठंडा कंधे दिया है। यह कलाकंडी में भी दिखाई देता है जो केवल 3.50 करोड़ * में है।

अब एक यह देखने के लिए इंतजार कर रहा है कि इन फिल्मों में से किसने वास्तव में सप्ताह के दौरान आग बरकरार रखने का प्रबंधन किया और अंत में दूसरे सप्ताह में अच्छी तरह से कदम उठाया।

*अनुमान। अंतिम संख्या की प्रतीक्षा की गई

नोट: उत्पादन और वितरण स्रोतों के अनुसार सभी संग्रह

Orignal Source: koimoi.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here