एक फिल्म सुपरफ्लॉप. और सलमान खान ने बनाई दूरी. टूटी ब्लॉकबस्टर दोस्ती

0
138
salman khan and kabir khan1 - Udta Social Official

सलमान खान के लिए साल 2017 काफी उतार चढ़ाव वाला रहा। जहां दिसंबर में रिलीज टाईगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर अंधाधुंध कमाई की.. वहीं, ईद पर रिलीज ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। यहां तक की सलमान के स्टारडम पर भी सवाल उठाया गया था। सलमान खान की ‘रेस 3’ खत्म होते ही.. ये धमाकेदार सीक्वल फिल्म शुरु..

 

बहरहाल, हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने का असर सलमान और कबीर खान की दोस्ती पर भी पड़ा है। एक था टाईगर और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में देने वाली यह ब्लॉकबस्टर जोड़ी अब एक दूसरे से बात भी नहीं करती।

salman khan and kabir khan - Udta Social Official

 

सूत्रों की मानें तो ट्यूबलाइट के समय से ही दोनों के बीच तनाव था.. जो कि फिल्म रिलीज होने के बाद और भी बढ़ गया। वहीं, सलमान की लाइफ में अब कबीर खान की जगह ले ली है अली अब्बास जफर ने। जिसके साथ सलमान ने सुल्तान और टाईगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

 

वहीं, अली अब्बास जफर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म भारत भी आने वाली है। सूत्रों के अनुसार, फिल्म बनाने के दौरान सलमान ने कबीर को काफी सलाह दी थी.. जिसे कबीर ने नहीं माना। वहीं, अली हमेशा सलमान से सलाह मशवरा लेते रहते हैं।

 

source