सावधान: इन 6 महिलाओं के साथ गलती से भी न बनाएं संबंध।

0
111
Caution - Do not make a connection with these 6 women by mistake - Udta Social Official

आज कल आये दिन हम सोशल मीडिया पर सेक्स को लेकर कई ख़बरें पढ़ा करते हैं, कभी देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा तो कभी, भाई बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार आदि जैसी ख़बरें. खैर ये बात तो सच है कि शारीरिक संबन्ध बनाना इंसान की ज़रूरत है और आजकल इस ज़रूरत को पूरा करने के लिए इंसान किसी भी हद तक गुज़र जाता है. कभी कबार पुरुष द्वारा उठाया गया इस तरह का कदम उसके लिए खतरे से खाली नहीं होता है और फिर उसका खामियाज़ा भुगतना पड़ जाता है.

आपको बता दें कि शारीरिक सम्बन्ध बनाने से महिला और पुरुष केवल शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी जुड़ते हैं. कहा जाता है कि शारीरिक संबंध बनाने से दो प्यार करने वालों के बीच की कडवाहट भी दूर होती है और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब भी आ जाते हैं. शारीरिक सम्बन्ध किसी भी शादीशुदा रिश्ते को और बेहतर बनाने के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है. वहीँ इसी बीच हम आपको यह भी बताना चाहेंगे कि आपको कैसी महिलाओं से दूर रहना चाहिए नहीं तो आप किसी बड़ी मुश्किल का सामना कर सकते हैं.

 अनजान महिला

किसी भी राह चलती महिला के साथ कभी संबंध नहीं बनाने चाहिए. क्योंकि ऐसा करने से आप कई बिमारियों को न्योता दते हैं.

 विधवा महिला

कहा जाता है की विधवा महिला के साथ सम्बन्ध नहीं बनाना चाहिए क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो आप कहीं न कहीं ऐसा करके उस महिला की भावनाओं से खेलते हैं अगर आपको उस महिला से वाकई लगाव है तो उससे पहले शादी करिए और फिर तभी अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएं. दोस्त

मशहूर महिला

जो महिला आपके इलाके में बहुत ज्यादा फेमस हो ऐसी महिलाओं से दूर ही रहना चाहिए, क्योंकि आपके ऐसा करने से ऐसी महिलाएं कहीं भी किसी के भी सामने आपका चिट्टा खोल सकती हैं.

अपने से बड़ी उम्र की महिला 

यदि कोई महिला आपकी उम्र से ज्यादा बड़ी हो तो उसके साथ संबंध नहीं बनाने चाहिए.

दोस्त की पत्नी

आजकल कई लोग अपने दोस्त की पत्नी पर बहुत लाइन मारते हैं लेकिन ध्यान रहे ऐसा करना उचित नहीं है और दोस्त की पत्नी के साथ सेक्स करना पाप है, क्योंकि दोस्त एक भरोसे के साथ आपको अपनी पत्नी से मिलवाता है. यही बात महिलाओं पर भी लागू होती है कि वे अपने पति के दोस्त से दूर रहें.

नाबालिग लड़की या लड़का

यदि आप कामसूत्र को मानते हैं तो नाबालिक लड़के या लड़की के साथ सेक्स न करें. यह आपके लिए घातक हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here