मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा, अभ्यास के अधिक मौके मिलते, अलग होती स्थिति

0
81
Cricketers training camp

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका में जिस प्रकार की स्थिति है, उसमें कुछ और दिन अभ्यास का अवसर मिले, तो टेस्ट सीरीज में अंतर नजर आता। तीन टेस्ट मैचों की इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है।

इसके आगे रवि शास्त्री ने यहां मीडिया को बताया है कि घर में परिस्थितियों से हम परिचित हैं। हम जिस स्थिति में हैं, उसमें हमें नहीं होना चाहिए और संघर्ष करना होगा। जहां तक मेरा मानना है यह सबसे खराब स्थिति है। हमने संघर्ष किया और अच्छा प्रदर्शन भी किया। यहां पिरिस्थिति अलग हैं। अगर अभ्यास के लिए 10 दिन और मिले, तो हम सीरीज में अंतर बना सकते थे।

कोच शास्त्री ने कहा, “हालांकि, अब कोई बहाना नहीं होगा। यह समान पिच है और मैं 20 विकेट लेने में अधिक ध्यान केंद्रित करूंगा। हमें पिछले दो मैचों में ऐसे जीतने के अच्छे मौके मिले थे। अगर हम शीर्ष क्रम में अच्छी शुरुआत करें, तो यह अच्छा टेस्ट मैच होगा।”

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच बुधवार से वंडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। शास्त्री ने कहा कि पिछले दो मैचों में टीम के पास जीतने के मौके थे, लेकिन खिलाड़ी इन मौकों को भुना नहीं पाए।

न्यूज स्त्रोत आइएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here