चाइना ने शुरू की ‘शेयर्ड गर्लफ्रेंड’ की सर्विस, मोबाइल ऐप से होती है बुकिंग

0
101
China launches Shared Girlfriends service - Udta Social Official

हमेशा की तरह इस बार भी चीन ने एक ऐसा ही प्रोडक्ट निकाला है जो कस्टमर की जेब को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस प्रोडक्ट के बारे में जानकर और सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। इस सेक्स डॉल को चीन ने शेयर्ड इकॉनमी प्रॉडक्ट्स में शामिल कर लिया है यानी अपनी सेक्स डॉल्स को इन्होने किराए पर देना शुरू कर दिया है।

 

किराये पर देता है सेक्स डॉल:

इस सर्विस को उन्होंने ‘शेयर्ड गर्लफ्रेंड’ का नाम दिया है। सेक्स डॉल को किराए पर देने वाली इस कंपनी का नाम है ‘टच’। इतना ही नहीं इस कंपनी ने चाइनीज, रशियन, कोरियन और हॉन्ग कॉन्ग के वर्जन के साथ ही ऐमजॉन जैसी वंडरवुमन वाली सेक्स डॉल किराए पर देना शुरु किया है।

 

मोबाइल एप के जरिये होती थी बुकिंग:

ये बुकिंग फ़ोन की ऐप के ज़रिये होती है जिसमे कस्टमर बुक करता है और कंपनी उन्हें वो सेक्स डॉल डिलीवर कर देती है। इसी के साथ कस्टमर उसके साथ आने वाले सामन को भी पहले से सेलेक्ट कर सकता है जिससे कि उसे वही सामान मिले जो वो चाहता है।

 

सेक्स डॉल निकालती है आवाजें:

इस सेक्स डॉल में एक डिवाइस भी फिट की हुई है जो अलग अलग तरह की आवाज़ निकालती है। फिलहाल ये डॉल्स 298 युआन यानी करीब 3 हजार रुपये में है लेकिन कंपनी के नियमों के अनुसार यूजर को पहले 8 हजार युआन यानी करीब 78 हजार 300 रुपये जमा कराने होंगे कजो बाद में उन लौटा दिए जाएंगे। ये डॉल्स खास उन लोगों के लिए जिन्हे किसी परेशानी के कारण अपना जीवन साथी नहीं मिल पाता है।

 

Source