रंगीन मिजाज: आखिर किन-किन लड़कियों से रहे है डोनाल्‍ड ट्रंप के सम्बन्ध

0
92
Colorful mood What are the girls from Donald Trumps relationship - Udta Social Official

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप काफी रंगीन मिजाज इंसान है और विवादों से उनका चोली-दामन का साथ रहा है। अपने अल्प कार्यकाल में वो बयानों, निर्णयों और महिलाओं द्वारा आरोपों के चलते सुर्खियों में बने रहते है। फ़िलहाल राजदूत और भारतीय मूल की निक्‍की हेली को लेकर अमेरिकी राष्‍ट्रपति चर्चा में हैं।

इन महिलाओं से रहा है संबंध:

# पिछले दिनों एक पोर्न अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफर्ड ने ट्रंप से अपने संबंधों का खुलासा किया।

# ट्रंप पर आरोप लगाने वाली महिलाओं में सबसे पहले शामिल हैं जेसिका लीड्स।  उन्‍होंने बताया कि उस वक्‍त ट्रंप ने उनके शरीर को बेहद गंदे तरीके से छुआ था।

# 2016 में ट्रंप और एक कथित एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के बीच के रिश्ते पर मुंह बंद रखने के लिए उसे 130,000 अमेरिकी डॉलर दिए थे।

# ट्रंप टावर में एक रियल एस्टेट कंपनी में रिसेप्शनिस्ट थीं। ट्रंप ने उनके होठों का जबरदस्‍ती चुंबन लिया। उस वक्‍त उनकी उम्र महज 22 वर्ष की थी।

#क्रिस्टीन एंडरसन के मुताबिक 1990 के दशक में न्यूयॉर्क के नाइट क्लब में ट्रंप ने जबरदस्‍ती अपना हाथ उनके कपड़ों में डाला और चुंबन लिया।

# वयस्क फिल्मों में काम करने वाली जेसिका ड्राक ने ट्रंप पर आरोप लगाया की ट्रंप ने उन्हें अपने साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया।

 # मिस ऊटा रह चुकीं टेंपल टागार्ट का कहना था कि 1997 में जब वह मिस यूएसए प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही थीं तो ट्रंप ने उन्‍हें दो बार जबरन किस किया था।
source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here