पापा ने घर में बिना बताए लगा दिया कैमरा, फिर सामने आई रुह काँप देने वाली वीडियो?

0
510
papa-ne-ghr-me-laga-di

दोस्तों आज हम आपको न्यूज़ दे रहे है जिसे जानकर आपकी आखें फटी रह जाएँगी…जानने के लिए पढें पूरा मामला….

सीसीटीवी कैमरा सिर्फ सार्वजनिक जगहों पर ही अपराध पर नज़रें नहीं रखता बल्कि घर के अंदर भी नज़रें बनाए रखता है। सीसीटीवी की मुस्तैदी का एक बहुत ही शानदार नमूना देखने को मिला। हालांकि यहां सीसीटीवी कैमरा तो नहीं बल्कि एक मोबाइल कैमरा लगाया गया था। जिसने ऐसी चीज़े रिकॉर्ड कर लीं, जिसे देखने के बाद आंखें फटी की फटी रह गईं।

Papa put the camera in the house without informing, then the video that gives the fluttering voice

बता दें कि पंजाब के कपूरथला में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक घर में शख्स ने बिना किसी को बताए मोबाइल कैमरा इंस्टॉल कर दिया था। बता दें कि शख्स का नाम सुखदेव सिंह बताया जा रहा है जो एक मोबाइल की दुकान चलाते हैं, तो वहीं उनकी वाइफ स्टेफी जॉब करती हैं। सुखदेव और स्टेफी की एक प्यारी सी बेटी है। बेटी का नाम नवप्रीत है जिसकी उम्र अभी महज़ 17 महीने है।

कामकाज़ी होने की वजह से दोनों ने बेटी की देखभाल के लिए एक बेबीसिटर को नियुक्त किया था। सुखदेव ने एक दिन कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं। सुखदेव ने देखा कि नवप्रीत की केयरटेकर उसके कपड़े उतार कर बेंत से बुरी तरह से पीट रही है। बता दें कि आरोपी बेबीसिटर का नाम प्रवीण है, जो पिछले 2 साल से सुखदेव के घर में काम कर रही थी। सुखदेव ने नवप्रीत के जन्म के बाद प्रवीण की पगार में 2 हज़ार रुपये की बढ़ोतरी भी कर दी थी, ताकि वह उनकी बेटी का ठीक से ख्याल रखे।

Papa put the camera in the house without informing, then the video that gives the fluttering voice1

सुखदेव ने बताया कि एक दिन उन्होंने बच्ची की बॉडी देखी तो उन्होंने पाया कि बच्ची की शरीर पर पिटाई के निशान बने हुए हैं। बच्ची से पूछने पता चला कि उसे आंटी ने मारा है। जिसके बाद सुखदेव ने अपनी पत्नी से बात की और एक मोबाइल फोन को रिकॉर्डिंग मोड पर लगाकर चले गए। घर वापस आकर वीडियो देखी तो दोनों के होश उड़ गए। जिसके बाद उन्होंने बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है|

दोस्तों आपको यह आर्टिकल कैसा लगा,आपका प्रवीण के प्रति क्या प्रतिक्रिया है आप हमें अपने कमेंट द्वारा जरूर बताएं और अगर आपने भी कभी ऐसा मामला देखा है तो भी हमें जरूर बताएं|