अब मिलेगी केबल और डिश टीवी को रीचार्ज करने से मुक्ति फ्री में देखे एच डी चैनल।

    0
    102
    watch-free

    आज हम आपको एक ऐसे गैजेट के बारे बताने जा रहे है,जिससे आप बिना  केबल कनेक्शन और बिना किसी भी DTH कंपनी का डिश लगाए मुफ्त में अपने पसंदीदा चैनल और मूवी देखा पाएंगे।

    हम सब यह जानते है कि अभी के समय में केबल कनेक्शन और डिश टीवी  के सब्सक्रिप्शन चार्जिस में कितनी बढ़ोतरी हो रही है। और इस महंगाई के ज़माने में कम खर्च में अपने पसंद के चैनल और मूवीऔर स्पोर्ट्स चैनल देखना कितना खर्चीला हो गया है। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं होगी की लोग केबल के मेहेंगे खर्च और डिश टीवी जैसे हार्डवेयर  का सस्ता और सरल समाधान ढूंढना चाहेंगे।

    Watch Free

    एक यूएस-आधारित स्टार्टअप कंपनी  एक नए इनोवेटिव और सस्ती गैजेट के साथ आ गई है जो लोगो को सस्ते में  चैनल और मूवी स्पोर्ट्स चैनल देखने में सहायता करेगी। यह एक नया “सुपर” एंटेना  है जो हवा यानि एयर के अंदर से टीवी सिग्नल उठा सकता है, इससे पहले कोई अन्य ऐन्टेना ऐसे फ्री में एयर चैनल की सिग्नल को ट्रैक करने में सक्षम नहीं था। इसलिए आप इस गैजेट की मदद से भारत में 100 से अधिक चैनल पूरी तरह से स्वतंत्र और कानूनी तरीके से प्राप्त कर सकते हैं।

    यह कैसे काम करता है ?यह आसान है! बस किसी भी टीवी के साथ इस गैजेट को कंप्यूटर मोनिटर  के साथ कनेक्ट करे। सभी केबल पैकेज में शामिल किए गए हैं। पावर बटन दबाएं यह 10 सेकंड लेता है और आप अपने सभी पसंदीदा चैनल देख सकते है।

     

    लेकिन आप मुफ्त में कैसे देख सकते हैं? उस रहस्य का यह कानून है कि दुनिया की कोई भी केबल कंपनी आपको इस बारे में जानना नहीं चाहती है। इसमें कहा गया है कि हर केबल कंपनी को अतिरिक्त सिग्नल को ओवर-द-एयर सिग्नल के अतिरिक्त प्रदान करना पड़ता है।लेकिन केबल कम्पनिया अपने सिंगल को लो फ्रीक्वेंसी पर विभाजित करके भेजती है इसलिए कम रेंज वाले एंटेना इसको कैच नहीं कर पाते पर यह गैजेट की रेंज 30 मील तक की होने से तुरंत ही सिंगल कैच करके आपके टीवी मॉनिटर पर भेज देता है और आप चैनल देख पाते है।

    अब, इससे पहले कि आप अपने केबल या  सैटेलाइट  सदस्यता को रद्द कर दें, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि वहां कुछ चैनल थे जो आप ऐन्टेना के साथ नहीं प्राप्त कर सकते हैं।लेकिन अंत में, आप उसी चैनल के लगभग 85% प्राप्त कर सकते हैं और अधिक महत्वपूर्ण बात, वे सबसे लोकप्रिय चैनल थे जो लोग वास्तव में देखते है।

    इस एंटेना को आप किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट या स्टोर से खरीद सकते है।

    आपको मेरा यह पोस्ट अच्छा लगे और ऐसे ही नए टेक्नोलॉजी न्यूज़ के बारे में जानने के लिए प्लीज पोस्ट को लाइक ,शेयर और फॉलो बटन पर क्लिक अवश्य करे थैंक्यू।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here