अपने शरीर के इस अंग को बहुत कम साफ करती हैं लड़कियां, लड़के किस करने से पहले जरुर सोचे!

0
114
Girls make this part very less clean - Udta Social Official

आपमें से बहुत से लोगों को अपनी शरीर को साफ-सुथरा रखना बहुत ज्यादा अच्छा लगता होगा, लेकिन शरीर को साफ करने के लिए कोई भी ज्यादा मेहनत नहीं करना चाहता. जब बात की जाती है कि कौन साफ-सफाई नहीं रखता तो सबसे पहले लड़कों का नाम सामने आता है कि वो सफाई करने में बिलकुल भी मेहनत नहीं करते. बहुत से लड़कों का भी यही मानना होता है कि लड़कियों को उनके मुकाबले ज्यादा पसंद होता है साफ-सफाई रखना.

लड़के सोचते है कि उनकी गर्लफ्रेंड और पत्नी बहुत अच्छी है और साफ-सफाई बहुत ज्यादा रखती है. कई बार जब लड़के किसी लड़की से मिलने पहली बार जाते हैं तो अच्छी तरह से तैयार होकर जाते है क्योंकि उन्हें लगता है कि लड़कियों को साफ-सफाई बहुत ज्यादा पसंद होती हैं.

 

अक्सर जब भी किसी लड़की को देखा जाता है तो उसके बाल से लेकर, नाख़ून सभी साफ होते हैं, लेकिन आज हम आपको लड़कियों के शरीर के उस अंग के बारे में बारे में बताने जा रहे हैं जिसको लड़कियां बहुत कम साफ करती हैं.

एक रिसर्च में खुलासा हुआ है कि लड़कियां अपने गर्दन के पिछले हिस्से को बहुत काम साफ करती हैं. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये है कि बहुत सी लडकियां अपने बालों को फैशन की वजह से खुला रखती हैं, जिसकी वजह से उनके गर्दन का हिस्सा पूरी तरह से छिप जाता है.

 

लड़कियां सोचती है कि गर्दन का हिस्सा तो किसी को दिखाई नहीं देता और उनका बॉयफ्रेंड भी उनको किस गले के साइड वाली जगह में ही करता है, इसलिए वो अपने शरीर के इस अंग को ज्यादा साफ नहीं करती.

लड़कियां तभी इस हिस्से को साफ करती हैं जब उन्हें किसी स्पेशल इवेंट में जाना होता है या जब वो अपने बॉयफ्रेंड से मिलती है, तभी वो अपना ये हिस्सा साफ करती हैं, इसलिए अब अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी को गर्दन पर किस करने से पहले जरुर सोच लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here