यहां छोटी उम्र में ही लड़कियां करती है अपनी जिस्म का सौदा

0
125
Here at the young age the girls do their own business deal - Udta Social Official

इंटरनेट डेस्क। ये दुनिया बहुत ही अजीबोगरीब रहस्यों और लोगों से भरी हुई है। इस धरती पर कुछ लोगों की हरकते, कारनामें आदि हमारें लिए बहुत ही चौंकाने वाली होती है। अजीबोगरीब इस दुनिया में कई चीजे और इंसान आपको ऐसे मिलेंगे जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है। जैसा की यह तो हम सभी जानते है की वैश्यावृत्ति को हमेशा से बदनामी का दलदल माना जाता है और यह देखा जाता है कि इस दलदल में जो लड़की एक बार उतर गई वह वापस नहीं आती है। ऐसा ही एक दलदल है पटाया में। जी हाँ, थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के बाद यही यहाँ का सबसे बिजी प्लेस बना हुआ है। इसके साथ ही यह भी बता दे कि यह दुनिया का सबसे बड़ा वैश्यावृत्ति का बाजार भी है। यहाँ तक कि इसे दुनिया की अनाधिकृत सेक्स कैपिटल भी कहा जाता है।

सेक्स वर्कर्स के बारे में जानकारी देते हुए आपको यह बता दे कि यहाँ फ़िलहाल 27 हज़ार से भी ज्यादा सेक्स वर्कर्स रहती हैं। जबकि कई ऐसी भी वर्कर्स यहाँ है जिनसे यहाँ के ग्राहकों ने कुछ समय बिताने के बाद शादी भी कर ली। कहा जाता है कि यहाँ घूमने आने वाले लोगो के लिए यह एक जीता-जागता स्वर्ग है। एक व्यक्ति ने बताया कि यहाँ गोरो की संख्या काफी अधिक है। यहाँ तक की यहाँ हर तीन में से एक व्यक्ति गोरा है।

इसके अलावा एक ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति ने बताया कि लोग यहाँ थाई लड़कियों को प्राथमिकता देते है। क्योकि यह धंधा ही उनके पैसे कमाने का एक जरिया है। थाई लड़कियों के बारे में अधिक बताते हुए उन्होंने यह भी कहा कि यहाँ हर उम्र की लड़कियों से लेकर महिलाऐं तक अपना जिस्म बेचने के लिए खड़ी रहती है।

चोंकाने वाली बात तो यह है कि यहाँ ये थाई लड़कियां खुद को एक स्टेज पर प्रजेंट करती है। इस दौरान यह भी देखा जाता है कि इनमे से कोई भी अंडरगारमेंट्स नहीं पहनती है। लोगो इस दौरान उन्हें निहारते है और फिर पैसे देकर उसके साथ समय बिताते है। इसके अलावा यह भी देखने को मिला है कि यहाँ मेल सेक्स वर्कर्स की भी अच्छी डिमांड रहती है। कहा जाता है कि यहाँ रहने वाले लोगो के लिए सिर्फ पैसा ही सबकुछ है और इसके लिए ही वे अपने जिस्म का सौदा भी करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here