पति कराना चाहता था जिस्मफरोशी का धंधा लेकिन पत्नी ने किया ये काम।

0
105
Husband wanted to do business of Jismophoshi but wife did this work - Udta Social Official
आज हमारे समाज में सबसे पवित्र माना जाने वाला भाई बहन का रिश्ता भी सेफ नहीं है। समाज में अपनों ने ही रिश्तों को कलंकित करना शुरू कर दिया है। कानपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें पति ने अपनी पत्नी को ही दोस्तों के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया लेकिन जब पत्नी ने मना किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी।

सेक्स करने को किया मजबूर:

जानकारी के मुताबिक रामबाबू हाता निवासी ऋषि गौड़ की शादी एक साल पहले थी। शादी के कुछ दिन तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा लेकिन फिर घर में दोस्तों को बुलाने लगा। दोस्तों के सामने वह पत्नी से फ्रीज में रखी शराब मंगवता। कुछ दिनों बाद पति ने नशे की हालत में ही पत्नी को दोस्तों के साथ सेक्स करने को कहा लेकिन जब पत्नी ने इसके विरोध किया तो और उसे सिगरेट से जला दिया।

पति ने कहा दोस्तों के साथ बिताओ रात:

महिला ने पुलिस के पास पहुंचकर बताया कि पति दो दिन पहले मेरे मायके गया। उसी रात को तीन दोस्त आए और पति ने उनके साथ सोने के लिए कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया। पति के दोस्त जब जबरदस्ती करने लगे तो शोर मचा दिया तो वह डर के चलते भाग गए। महिला का कहना था कि वह अपने दोस्तों से पैसे लेकर मुझे उनके साथ सोने के लिए मजबूर करता था।

जिस्मफरोशी कराना चाहता था पति:

महिला ने पुलिस को दिए गए बयाम में बताया है कि घर में शराब और जिस्मफरोशी का खेल कई महीनों से चल रहा है। जब मैंने इसका विरोध किया तो पति ने कहा यह सब यहां होता है, तुम इनसे मतलब मत रखो और अपना काम करो। महिला का आरोप है कि वह इस काम के बदले अपने दोस्तों से मोटी रकम वसूलता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here