”मैं किसी को रोक नहीं सकता.. लेकिन पैडमैन से CLASH करना बेवकूफी है..”

    0
    84
    padmavat-vs-padman - Udta Social Official

    पैडमैन और पद्मावत की क्लैश से भले ही अक्षय कुमार को कोई फर्क ना पड़ता हो.. लेकिन पैडमैन के निर्देशक आर बाल्की ने काफी नाराजगी दिखाई है। उन्होंने कहा कि दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होगा बेवकूफी है।

    अजय देवगन की अगली फिल्म.. सुपर ‘बिग बजट’.. धमाका FINAL है!

    हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आर बाल्की ने कहा, हमारी फिल्म गणतंत्र दिवस पर आने वाली थी.. वह शुरुआत से ही फाइनल था। लेकिन यह एक आजाद देश है.. सभी को हक है.. वो कभी भी अपनी फिल्म रिलीज करें। लेकिन एक छोटी सी इंडस्ट्री में होकर दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होना बेवकूफी है। फिल्में क्लैश करना सही नहीं है।

    मल्टीप्लेक्स मालिकों का कहना है उन्हें अभी तक खबर नहीं है कि पद्मावत कब रिलीज होने वाली है। इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन यदि पद्मावत 25 को ही रिलीज होती है.. तो 5000 स्क्रीन में से 2500 स्क्रीन जरूर पद्मावत के नाम होगी।

    वहीं, जहां पैडमैन को पहले लगभग सारे स्क्रीन मिल रहे थे.. अब उसे 2500 स्क्रीन पर भी संतोष करना होगा। डिस्ट्रिब्यूटर्स के लिए भी यह काफी असमंजस वाला मामला बन गया है।

    पैडमैन VS पद्मावत
    पैडमैनअक्षय कुमार की पैडमैन की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो चुकी है। जबकि पद्मावत अभी भी अटकी है।

     पैडमैन VS पद्मावत
    पद्मावतपद्मावत 180 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, दवाब ज्यादा इस पर है।

     पैडमैन VS पद्मावत
    बजट और कमाईपैडमैन 21 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, हिट होने के लिए फिल्म को कम से कम 40 करोड़ की कमाई करनी होगी।

     पैडमैन VS पद्मावत
    तब होगी हिटपद्मावती को हिट होने के लिए कम से कम 300 करोड़ की कमाई करनी होगी।

     पैडमैन VS पद्मावत
    क्यों होगा नुकसानपद्मावत से क्लैश की वजह से पैडमैन की ओपनिंग पर बड़ा फर्क पड़ सकता है। हालांकि यदि फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा तो.. फिल्म की कमाई लंबे समय तक चल सकती है।

     पैडमैन VS पद्मावत
    हिट होना मुश्किलभारी भरकम बजट.. ऊपर से क्लैश.. उसके ऊपर कंट्रोवर्सी.. कुल मिलाकर पद्मावत का हिट होना तो क्या.. बजट निकालना भी मुश्किल है।

     source: filmibeat.com

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here