टाइगर जिंदा हैं 330 करोड़ का निशान पार; बॉक्स ऑफिस पर 5 वें सप्ताह का प्रवेश

0
109
tiger-zinda-hai-box-office-collections - Udta Social Official
सलमान खान की टाइगर जिंदा हैं बॉक्स ऑफिस पर असली मजबूत जा रहा है। यह हर बीतते दिन के साथ अपने ब्लॉकबस्टर टैग को जारी रखता रहा है।

टाइगर जिंदा हैं सलमान की अब तक की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म बन गई है। यह सलमान की पिछली सबसे बड़ी फिल्म, बजरंगी भाईजान (320.34 करोड़) के जीवनकाल संग्रह को पार कर चुका है।

अली अब्बास जफर के टाइगर जिंदा है ने 300 करोड़ क्लबों में शानदार प्रवेश किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पांचवें हफ्ते में सफलतापूर्वक प्रवेश किया है और इसने 330.53 करोड़ की एक बड़ी राशि एकत्र की है।

इसके साथ, टाइगर जिंदा है सल्टन (300.45 करोड़) और बजरंगी भाईजान (320.34) करोड़ के बाद 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के लिए सलमान की तीसरी फिल्म बन गई। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मुताबिक, इसका पहला सप्ताह 206.04 करोड़, दूसरा सप्ताह 85.51 करोड़, तीसरा सप्ताह 27.31 करोड़ और चौथा सप्ताह 10.8 9 करोड़ है। इतना ही नहीं, फिल्म में कुछ अन्य उपलब्धियां भी हैं यशराज फिल्म्स के लिए टाइगर जिंदा है भारत में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है। और यह सुल्तान (300.45 करोड़) के बाद 300 करोड़ क्लबों में प्रवेश करने वाली अली की दूसरी फिल्म है। खैर, यह फिल्म पूरी टीम के लिए विशेष साबित हुई है।

यह सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन का आनंद लेंगी क्योंकि 25 जनवरी 2018 तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। पिछले हफ्ते भी कुछ छोटी फिल्में थीं, काकाकाड़ी, 1921 और मुक्कबाबाज़ जैसी फिल्मों में रिलीज हुई थिएटर। लेकिन अभी भी टाइगर जिंदा है, क्योंकि अपने अच्छे मुंह के शब्द, अगले सप्ताह पद्मवत रिलीज होने तक चलने का प्रबंधन करेंगे।

टाइगर जिंदा है के पहले, हमने देखा कि सलमान खान के टूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर तने हुए थे। फिल्म दर्शकों और प्रशंसकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त नहीं हुई थी। और ऐसा लगता है कि सलमान का शाब्दिक रूप से एक घायल बाघ की तरह शिकार किया गया था। लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से टाइगर जिंदा है और वर्ष 2017 के साथ एक शानदार वापसी की, एक उच्च नोट पर समाप्त हो गया!

Source: koimoi.com