शराब के नशे में धुत्त ससुर ने अपनी बहू को किया जबरन किस।

0
205
old-man-kisses

आज हम आपको ऐसी जानकारी देने जा रहे है,जो शायद ही आपने पहले सुनी हो….चीन में एक ससुर ने शराब पीने के बाद अपनी ही बहू के साथ शर्मनाक हरकत कर डाली। चीन के झिंगहासू प्रांत के एक होटल में शादी के रिसेप्शन के दौरान एक शख्स ने काफी शराब पी रखी थी। शराब के नशे में ही अपनी नई नवेली बहू को किस करने लगे। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बाद वहां हंगामा हो गया और मौजूद किसी शख्स ने पूरी घटना का विडियो बना दिया।

Kissing her daughter-in-law forcibly kissing

आप सोच सकती है वो समय जब दुल्हन अपने होने वाले पति के पास कड़ी हो और ससुर ऐसी हरकत कर दें तो कितना शर्मनाक दृश्य होगा| चीन के एक स्थानीय मीडिया से बात करते हुए परिवार के एक सदस्य ने बिना पहचान जाहिर किए बताया कि इस घटना के बाद दोनों ही परिवार के लोग असमंजस की हालत में थे। हालांकि, ऑनलाइन साइट पर विडियो देखने के बाद दूल्हे ने कॉमेंट किया कि उनके पिता ने अपने खराब व्यवहार के लिए दुख जताया है और माफी मांगी है।

Kissing her daughter1

वीचैट और चीन के कुछ सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह भी है कि होश में आने के बाद अपनी बहू के साथ की शर्मनाक हरकत के लिए शख्स ने दुख जताया और आत्महत्या कर ली। हालांकि, आत्महत्या की बात की पुष्टि नहीं की जा रही है। 8 मिनट के वायरल विडियो क्लिप में चीन के पारंपरिक परिधान में सजी दुल्हन को स्टेज पर लाया गया। इसके बाद आरोपी ससुर अपना होश खो बैठे और दुल्हन को बांहों में पकड़कर जबरन किस  करने लगे।

दोस्तों आपने कभी ऐसी हरकत देखी या सुनी हो तो हमने नीचे कमेंट में जरूर बताएं|और लेटेस्ट न्यूज़ उप्दतेस पाने के लिए हमें फॉलो जरूर करें|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here