पसंद था लड़कियों के नेल पोलिश लगाना, छोड़ दी 25 लाख की नौकरी!

0
138
Liked girls nail polish quit 25 lakh jobs - Udta Social Official

हर इंसान के अपने अलग अलग शौक होते है। कुछ लोग तो ऐसे होते है जो अपने शौक के लिए कुछ भी कर जाते है। 39 साल के जॉन श्रोट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में चल रहे है। दरअसल जॉन का काम लड़कियों के हाथो में नेल पोलिश लगाना है और ये जर्सी के पहले ऐसे इंसान है जो ये काम करते है। इस काम को करने के लिए जॉन ने 25 लाख रूपए सालाना की नौकरी तक छोड़ दी। इसलिए जॉन चर्चा में बने हुए।

 

# मंगेतर का साथ था पसंद :

जॉन ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें उन्होंने बताया कि पहले वो एक बड़ी कार कंपनी में कार स्प्रे का काम करते थे। और जॉन की मंगेतर का ब्यूटी पार्लर था। उन्होंने बताया कि, ‘मैंने सोचा कि जब मेरी मंगेतर को ब्यूटी पार्लर में इतना मजा आता है तो क्यों न कार पेंट का काम छोड़कर उसका हाथ बटाऊं। नेल पॉलिश करना मेरी पिछली जॉब (कार पेंट करना) से काफी मिलती चुलती थी। यहां भी पुरानी पेंट निकालकर नई पेंट लगानी होती है और मुझे इस काम में मजा आने लगा।’

 

# छोड़ी 25 लाख की जॉब :

इतना ही नहीं जॉन ने बताया कि पिछली कंपनी में उन्हें 30000 पाउंड (करीब 25 लाख रु) रूपए मिलते थे लेकिन उन्हें ये काम करने में इतनी ख़ुशी नहीं मिलती थी जितनी अब मिलती है।

 

Source: firpost.com