4,000एमएएच बैटरी और एंडरॉयड ओरियो के साथ लिस्ट हुआ मोटो ई5

    0
    73
    Listed with 4,000 mAh battery and Android Oroo Moto E5 - Udta Social Official

    कुछ दिनों पहले ही खबर सामनें आई थी कि मोटोरोला कंपनी अपने स्मार्टफोन मोटो एक्स4 का नया वर्ज़न भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं अब एक अन्य लीक में मोटो की ‘ई’ सीरीज़ के स्मार्टफोन की जानकारी सामनें आई है। इस जानकारी में ई सीरीज़ के दो स्मार्टफोन अमेरिकन सर्टिफिकेशन्स साइट पर लिस्ट हुए हैं, जिन्हें मोटो ई5 और मोटो ई5 प्लस नाम के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

    एफसीसी पर मोटोरोला के इन दो स्मार्टफोन्स को लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि ये दोनों स्मार्टफोन मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस के अपडेटेड वर्ज़न मोटो ई5 और मोटो ई5 प्लस के नाम से बाजार में उतारे जाएंगे। इस दोनों स्मार्टफोन्स को एक्सटी1922-4 और एक्सटी1922-5 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में इनमें से एक एक्सटी1922-4 मॉडल वाला फोन 4,000एमएएच बैटरी से लैस बताया गया है।

    वहीं दूसरी ओर माय स्मार्ट प्राइज़ वेबसाइट ने भी एक स्मार्टफोन की फोटो शेयर करते हुए उसे मोटो ई5 बताया है। इस वेबसाइट के मुताबिक मोटो ई5 में को 16:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिसप्ले पर पेश किया जाएगा तथा फोन में मैटल प्रीमियम बॉडी दी जाएगी। बताया गया है कि इस फोन को एंडरॉयड के लेटेस्ट वर्ज़न 8.0 ओरियो पर लॉन्च किया जाएगा।

    6 जीबी रैम के साथ 1 फरवरी को लॉन्च होगा मोटो एक्स4

    मोटो ई5 को लेकर कहा गया है कि इस फोन में 3जीबी की रैम मैमारी तथा 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं वेबसाइट पर शेयर हुई फोटो में इस फोन के लॉन्च की तारीख 3 अप्रैल बताई गई है। बहरहाल मोटो ई5 व मोटो ई5 प्लस को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लिहाज़ा फोन को लेकर मोटोरोला की घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

     

    Original Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here