सलमान से शादी पर लूलिया ने किया बड़ा खुलासा, रिश्ते के बारे में बताया बड़ा सच!

0
110
Salman Khan and Luliya - Udta Social Official

मुंबई। जिस तरह से देश की कुछ समस्याओं का जवाब किसी के पास नहीं हैं, ठीक उसी तरह फिल्म अभिनेता सलमान खान की शादी कब होगी, ये भी एक यक्ष प्रश्न है, जिसका जवाब कभी लोगों को मिलेगा या नहीं, ये भी अपने आप में एक बहुत बड़ा सवाल है। खैर सलमान खान शादी करें ना करें, उनकी शादी की खबरें जरूर सुर्खियां बन जाती हैं। कैटरीना कैफ से तथाकथिक ब्रेकअप के बाद इन दिनों सलमान खान का नाम रूमानिया टीवी एंकर और सिंगर लूलिया वंतूर के साथ जुड़ा है।ऐसी खबरें हैं कि सलमान और लूलिया शादी करने वाले हैं, दोनों के परिवार वाले भी राजी हैं, जिस पर लूलिया वंतूर ने मीडिया में बड़ा बयान दिया है।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए वंतूर ने कहा कि मुझे इन सब गॉसिप के बारे में पता है और इनमें कोई भी सच्चाई नहीं है। लेकिन मैं लोगों को रोक नहीं सकती हूं। मैं सलमान खान की बहुत इज्जत करती हूं और मुझे नहीं पता है कि मेरी जिंदगी मुझे कहां लेकर जा रही है।

आपको बता दें कि लूलिया का नया म्यूजिक वीडियो एलबम लॉन्च हुआ है जिसमें वो मनीष पॉल और सचिन गुप्ता के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। इसी एलबम के प्रमोशन के दौरान उनसे सलमान के बारे में पूछा गया था, जहां उन्होंने ये जवाब दिया।

रूमानिया टीवी एंकर लूलिया और सलमान के अफेयर की खबरें साल 2013 में पहली बार सामने आईं थी, वो भी तब जब सलमान खान और उनके पिता सलीम खान दोनों ने लूलिया के लिए मुबंई में आशियाना खोजा था।

तब कहा गया था कि लूलिया मैरड हैं लेकिन अपनी शादी-शुदा लाइफ से खुश नहीं हैं और इसलिए वो अपने घर से दूर सलमान खान के घर पर रह रही हैं। कहा तो ये भी गया कि लूलिया को सलमान खान के घरवाले भी बहुत पसंद करते हैं और वो खुद उन्हें सलमान खान के साथ देखना चाहते हैं।

लेकिन कुछ वक्त सुर्खियां बटोरने के बाद ये खबरें हवा हो गईं, ये पहली बार हुआ है कि लूलिया ने खुद अपने और सलमान खान की शादी की खबर पर प्रतिक्रिया दी है, अब देखते हैं कि सलमान खान इस बार भी हमेशा की तरह चुप रहते हैं या फिर अपनी चुप्पी तोड़ते हैं।

 

Source: oneindia.com