खुद की मौत का LIVE VIDEO बनाकर भेजा अपने प्रेमी को, दर्दनाक तरीके से दे दी अपनी जान

0
125
girl-sends-suicide-video-to-her-ex-boyfriend-28.01.18-5 - Udta Social Official

महाराष्ट्र के भंडारा जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की अपने प्रेमी की हरकतों से इतनी परेशान हो गई कि उसने खुदकुशी कर ली. उसका प्रेमी उसे आये दिन ब्लैकमेल किया करता था. वह ब्लैकमेलिंग से इतनी परेशान हो गई कि आत्महत्या जैसे जघन्य अपराध को करने से पहले भी उसने दो बार नहीं सोचा. इस लड़की ने जिस तरह से आत्महत्या का तरीका अपनाया है उसे जानने के बाद यकीनन आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, मृतका लड़की ने खुद के आत्महत्या का एक विडियो बनाया और उस विडियो को अपने पूर्व प्रेमी को भेज दिया. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

महाराष्ट्र के भंडारा जिले के लाखांदूर तहसील के रोहिणी की रहने वाली लड़की निशा देविदास कावले की शादी 4 फरवरी को होने वाली थी. निशा चव्हाण महाविद्यालय में बीएससी की छात्रा थी. जानकारी के मुताबिक, निशा ने बुधवार की सुबह 3 बजे जहर खाकर अपनी जान दे दी. उसने जहर खाने का अपना एक विडियो भी बनाया और उसे अपने पूर्व प्रेमी को भेजा.

जहर खाने की जानकारी लगते ही उसके परिजन उसे भंडारा जिला चिकित्सालय लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद लाखांदूर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच सुसाइड के एंगल से कर रही है.

बता दें कि निशा के भाई रवि कावले ने बताया कि 4 फरवरी को उसकी बहन की शादी होने वाली थी. लेकिन शादी से कुछ दिनों पहले उसकी बहन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. रवि ने अपनी बहन की मौत के लिए उसके पूर्व प्रेमी निखिल नाम के युवक को जिम्मेदार ठहराया है. मृतका के भाई के मुताबिक निखिल ने उसकी बहन को यह कहकर फंसाया कि वह उससे शादी करेगा. यह कहकर उसने उसकी बहन से संबंध स्थापित किये और फिर बाद में शादी के वादे से मुकर गया. वह कई दिनों से लगातार उसकी बहन को ब्लैकमेल कर रहा था.

उसकी ब्लैकमेलिंग से निशा परेशान हो गई और अंत में तंग आकर उसने अपनी जान दे दी. निशा ने कीटनाशक दवा पीते हुए विडियो बनाया. जहर का पता चलने पर मृतका का भाई और उसके घरवाले निशा को अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतका के भाई रवि ने अपनी बहन की मौत के लिए निखिल को जिम्मेदार ठहराया है और उसने उसकी गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने की मांग की है. उनके दुःखी भाई रवी को स्थानीय मीडिया को बताया कि ‘मेरी बहन की शादी 4 फरवरी को होने वाली थी, लेकिन उसने शादी से सिर्फ दस दिन पहले मौत का गले लगा लिया ।’

विडियो में निशा देवीदास नाम की महिला अपने घर में वीडियो में एक मोटी काली पदार्थ पीते दिखाया गया है. उसके भाई रवि कावल का दावा है कि वह अपने पूर्व प्रेमी निखिल बोरकर द्वारा ब्लैकमेल करने के कारण डिपरेशन में थी और तब उसने अपना जीवन लेने का फैसला किया।

पुलिस का कहना है कि वे जांच कर रहे हैं। कथित ब्लैकमेल की प्रकृति नहीं बताई गई थी। अब सच क्या है ये तो जांच होने के बाद ही पता लग पायेगा

 

Original Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here