इस फोन पर 1 रुपए में मिल रहा 5999 रुपए की कीमत वाला Moto Turbo Power

    0
    124
    moto-power-turbo

    दोस्तों आजकल फ़ोन के दीवाने मार्किट में बहुत घूम रहे है,लोगों का फ़ोन पर ऐसा क्रेज़ चढ़ा रहता है कि वह हर नया फ़ोन ट्राई करते है जो भी मार्किट में आता है,तो आज हम फ़ोन के जरूरतमंद और फ़ोन के शौकीनों के लिए  ख़ास खबर लायें है| तो आइये जानते है:

    लेनोवो अपने मोटो के हैंडसेट पर धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी Moto Z2 Force को इंडिया लॉन्च कर रही है। ये उसका न्यू फ्लैगशिप मॉडल है। इस फोन की लॉन्चिंग पर कंपनी सिर्फ 1 रुपए में Moto Turbo Power दे रही है। TurboPower की प्राइस 5,999 रुपए है। यानी Z2 Force खरीदने पर आपको 5,998 रुपए का फायदा मिलेगा। कंपनी ने Moto Z2 Force में 6GB रैम दी है और इसकी कीमत 34,998 रुपए है। यानी आपको ये दोनों डिवाइस 34,999 रुपए में मिल जाएंगी।

    1 रुपए

     अभी इन ऑफर्स का फायदा

    • पुराने स्मार्टफोन पर 18,000 रूपए तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है|
    • 2,917 रूपए कि नो कोस्ट EMI पर भी इसे खरीदा जा सकता है|
    • फ़ोन पर 13,500 रूपए की गारंटेड बायबैक वैल्यू है|

     इस वजह से खास है स्मार्टफोन

    Moto ने Z सीरीज के स्मार्टफोन को मोड्स के साथ लॉन्च किया है। यानी इस फोन में यूजर अलग से कैमरा, पावरबैंक, स्पीकर्स, प्रोजेक्टर लगा सकता है। इसके लिए फोन के बैक में कुछ पिन दिए हैं। ये सभी मोड्स बैक साइड से फिट किए जाते हैं।

     

    पावरफुल कैमरा और मेमोरी

    Moto Z2 Force में 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर सेंसर दिए हैं। कंपनी का दावा है कि इससे प्रोफेशनल फोटोग्राफी की जा सकती है। इसके अलावा ये 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन की इंटरनल मेमोरी 64GB है। वहीं, इसमें 2TB का मेमोरी कार्ड भी लगाया जा सकता है। यानी कार्ड की मदद से फोन की मेमोरी 2000GB से भी ज्यादा बढ़ाई जा सकती है। बता दें कि 1TB मेमोरी 1024GB के बराबर होती है।

    फोटोग्राफी

    दोस्तों इतने अच्छे फीचर्स के साथ Moto Z2 Force मार्किट में आ गया है,आप इसे आसानी से खरीद सकते है| आशा करते है आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी… आप हमें अपने कमेंट के माध्यम से बता सकते है कि आपको कौन सा फ़ोन बहुत पसंद आया है और क्यूँ?

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here