VIDEO: मुकेश अंबानी की बेटी ने पहना दुनिया का सबसे कीमती ड्रेस, कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

0
86
Mukesh Ambanis daughter worn the worlds most precious dress - Udta Social Official

इस दुनिया में अमीर होने का सपना लगभग हर कोई देखता चला आ रहा है. लेकिन, कहते हैं ना भगवान जिसको जब भी देता है तो छप्पड़ फाड़ के देता है और जिसको नहीं देता तो उसको पाई पाई का भी मोहताज़ बना सकता है. एक बात साफ़ तय है कि भगवान जिसपर मेहरबान होता है, उसको रातो रात अमीरी का तोहफा दे देता है. इन्ही अमीरों में से मुकेश अंबानी का नाम भी सबसे ऊपर आता है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर आदमियों की लिस्ट में 36 वें स्थान पर हैं.

अगर मुकेश अंबानी के घर की बात करें तो, उनका घर मुंबई में है. इस घर को सब “एंटीलिया” के नाम से जानते हैं. एंटीलिया मुंबई की सबसे शानदार बिलडिंग है. इसके इलावा हम आपको बताते चले कि ये बिलडिंग विश्व की सबसे शानदार और महंगी बिलडिंग की लिस्ट में दुसरे नंबर पर शामिल है और साथ ही भारत की बात की जाए तो अभी तक ये नंबर वन पर है.मुकेश अंबानी के परिवार की रईसी के बारे में हर कोई जानता है. मुकेश के पिता धीरुभाई अंबानी ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया था. उनकी पत्नी नीता अंबानी भी अपनी शौपिंग को लेकर चर्चा बटोरती रहती हैं. लेकिन हाल ही में लाइम लाइट से दूर रहने वाली  ईशा अंबानी को लेकर हर कोई बाते कर रहा है. ‘

दरअसल, हाल ही में ईशा अंबानी ने कुछ ऐसा किया है, जिससे उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में हुए एक इवेंट में ईशा ने दुनिया का सबसे महंगा ड्रेस पहना था. जिसके कारण वह रातों रात हेडलाइंस में आ गई.  मुकेश अंबानी का पूरा परिवार आए दिन रईसी में कुछ ना कुछ रिकॉर्ड तोड़ता नज़र आ रहा है. वही उनकी बेटी ने भी उनकी इस परंपरा को आगे बढाने की ठान ली है. इन दिनों ईशा के ड्रेस की तसवीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलती हुई नज़र आ रही हैं.

 एक रिपोर्ट के अनुसार इस इवेंट में ईशा सबसे खूबसूरत नज़र आ रही थी और इसका क्रेडिट उनकी ड्रेस को जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला इस ड्रेस की खासियत क्या है? तो दोस्तों, आपको हम बता दें कि ईशा की इस ड्रेस की कीमत लगभग 90 करोड़ रूपये है. इतना ही नहीं बल्कि ये पूरी ड्रेस डायमंड से बनाई गई है. जिसके कारण इस चमकदार ड्रेस को देख कर हर कोई दीवाना हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको  बताना चाहेंगे कि मुकेश अंबानी के तीन बच्चे हैं. जिनमे से दो लड़के और एक लड़की यानि ईशा है. ईशा एक बिजनेस वुमन है. इनका जन्म 23 अक्टूबर 1991 को मुंबई में ही हुआ था. ईशा अपने परिवार की सबसे कम उम्र की करोडपति हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2008 में ईशा का नाम फोर्ब्स की युवा बिजनेस वुमन लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल कर चूका है. ईशा अपने भाईयों के साथ मिल कर अपने पापा का बिजनेस संभालती हैं. ईशा के ड्रेस को देख कर सोशल मीडिया पर लाखों लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी और कुछ लोग इसको बेफालतू खर्च का नाम दे रहे हैं. देखें वीडियो- 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here