अजीबोगरीब मैचः 14 ओवर भी नहीं खेल पाए, 36 रन पर सिमट गई पूरी टीम

0
75
अजीबोगरीब मैच - 14 ओवर भी नहीं खेल पाए, 36 रन पर सिमट गई पूरी टीम - Udta Social Official

नई दिल्ली। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें कई मौकों पर कुछ अविश्वसनीय परिदृश्य सामने आते हैं. ऐसी ही एक अजीब घटना शनिवार को श्रीलंका के घरेलू मैच के दौरान देखने को मिली. दरअसल श्रीलंका में टायर बी क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है. यह अजीब घटना पंडुरा में श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब और पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब के बीच तीन दिवसीय टेस्ट मैच में देखने को मिली.

श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब ने शनिवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब के गेंदबाजों ने अपने कप्तान को निराश नहीं किया और पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब की टीम को 176 रनों पर समेट दिया.

इसके बाद श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब टीम बल्लेबाजी करने उतरी. टीम के कप्तान ने शानदार पारी खेलते हुए 96 रन बनाए. श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब ने 309 रन बनाए और 133 रन की लीड बना ली.

फिर दूसरी पारी की शुरुआत हुई और श्रीलंका एयरफोर्स स्पोर्ट्स क्लब ने पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब को उनके सामने रनों का भारी स्कोर रखने का मौका ही नहीं दिया. पंडुरा स्पोर्ट्स क्लब की पूरी टीम 13.3 ओवर में महज 36 रन पर ही ऑल आउट हो गई और वे इस मैच को 97 रन से हार गए.

Original Source: india.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here