1200 करोड़ का ऑफर फिर भी कोई लड़का नहीं करना चाहता इस लड़की से शादी, क्यों?

0
80
Offer of 1200 crores Still no boy wants to marry this girl why - Udta Social Official

हमारे देश में शादी को सबसे पवित्र रिश्ता ना केवल इसलिए माना जाता है क्योंकि ये दो लोगों को जीवन भर के लिए एक दूसरे से जोड़ देता है बल्कि इसे इसलिए भी पवित्र माना गया है क्योंकि यह दो परिवारों के बीच भी संबंध बनाता है।

 

दुनिया भर में सबसे पवित्र रिश्ता:

हर बाप अपनी बेटी की शादी का सपना उसी दिन से देखना शुरू कर देता है जब उनके घर में वो नन्हीं सी परी आई होती है। भारत में दहेज नाम की प्रथा कई सालों से चलती आ रही है जिसके तहत लड़की के माता-पिता को लड़के वालों की हर मांग पूरी करनी होती है फिर चाहे वो रिश्तों से जुड़ी हो या पैसों से।

 

लड़के को मिलेंगे 1200 करोड़ रुपये:

एक ऐसे ही पिता जो अपनी बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड़ रुपये देने को तैयार हैं लेकिन फिर भी कोई लड़का उनकी लड़की से शादी करने को राजी नहीं है। 77 साल के जिगी चाओ अपनी बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड रुपए देने को राजी है।

जिगी चाओ कई सालों से अपनी बेटी सेसिल चाओ के लिए लड़का ढूँढ रहे हैं. काफी साल तक जब उन्हें सेसिल के लिए कोई लड़का नही मिला तो जिगी चाओ ने लड़कों के आगे 1200 करोड़ के दहेज का प्रस्ताव रखा. जिगी की बेटी अब 33 वर्ष की एक बेहद खूबसूरत लडकी हैं. लड़कीके पिता का ये प्रस्ताव सुनकर दूसरे देशों से भी लड़के शादी करने के लिए आ रहे थे, लेकिन सेसिल चाओ ने किसी भी लड़के से शादी करने से इनकार कर दिया.

 

क्या है इसका कारण:

सेसिल ने बताया कि उसे लड़कों के मुकाबले लडकियां ज्यादा पसंद हैं। वह समलैंगिक है और सेसिल ने बताया कि वो पिछले 6 साल से एक लड़की के साथ रिलेशन में भी है।

 

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here