25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज करने के लिए पद्मावत, मैकर्स कन्फर्म

0
113
25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज करने के लिए पद्मावत, मैकर्स कन्फर्म - Udta Social Official

प्रतिरोधों का सामना करने के महीनों के बाद, संजय लीला भंसाली की पद्मावती – पहले पद्मावती नामक फिल्म – 25 जनवरी को दुनिया भर में पटक दी जाएगी, निर्माताओं ने औपचारिक रूप से रविवार को घोषणा की।

फिल्म निर्माता आशा करता है कि दर्शक फिल्म को पसंद करते हैं, जिसे वे कहते हैं, राजपूतों के वीरता की पूजा है।

अवधि, जो हिंदी, तमिल और तेलगू में रिलीज़ होगी, में पांच संशोधनों को शामिल करने के बाद यू / ए प्रमाण पत्र जारी किया जाएगा – शीर्षक बदलें सहित – सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाई गई

भंसाली ने एक बयान में कहा: “पद्मवत मेरे लिए एक सपना सच है। मैं हमेशा हमारे महान राजपूत योद्धाओं के सम्मान, वीर और उत्साह की कहानियों से बहुत प्रभावित हुआ हूं जो हमारे साहित्य में इतनी सुंदरता से कब्जा कर लिया गया है और यह फिल्म उन शानदार कहानियों के लिए मेरी श्रद्धांजलि है।

“मैं पूरी उत्पादन और पूर्व रिलीज चरण के माध्यम से वायाकॉम 18 और भंसाली प्रोडक्शन के समर्थन के लिए पूरी फिल्म बिरादरी का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा और आशा करता हूं कि फिल्म उन्हें इतना समर्थन दे रही है।”

निर्माता, भंसाली प्रोडक्शन और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने कहा है कि यह फिल्म 16 वीं शताब्दी के सूफी कवि मलिक मुहम्मद जयसी की महाकाव्य पद्मवत पर आधारित है। यह दीपिका पादुकोण को रानी पद्मावती, शाहिद कपूर के रूप में महाराज रतन सिंह और रणवीर सिंह को अलौद्दीन खिलजी के रूप में तारे।

पद्मावत को भाजपा के एक वर्ग के समर्थन वाले राजपूत समूहों के दावों पर एक पंक्ति में पकड़ा गया, जो कि इतिहास को बिगाड़ देता है विरोध प्रदर्शनों में सबसे आगे श्री राजपूत करनी सेना, ने प्रतिबंध की मांग की राजस्थान और गुजरात सहित कुछ राज्यों ने फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया है।


हालांकि, निर्माताओं को प्राप्त समर्थन के द्वारा वे अभिभूत हैं।

“पद्मावैट शब्द के हर अर्थ में एक सिनेमाई कृति है। हमें उम्मीद है कि हम दुनिया भर के हमारे प्रशंसकों की अपेक्षाओं को पार करेंगे। ग्रुप के सीईओ, वायाकॉम 18 ने कहा, “हम सरकार के अधिकारियों, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन और पूरी फिल्म बिरादरी से मिली भारी समर्थन से नम्र हैं।”

“यह एक ऐसी कहानी है जो अंतर्निहित भारतीय है जिसका संदर्भ, आस्था और मूल्यों में है।”

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजीत आंडरे ने कहा कि यह फिल्म “भारत और विश्व में 2 डी, 3 डी और इमिक्स 3 डी को कवर करने वाली अधिकतम स्क्रीन, भाषाओं और प्रारूपों में मेगा पैमाने की रिहाई का साक्षी होगा”।

यह आईमैक्स 3 डी रिलीज रखने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी, निर्माताओं ने कहा।

पैरामाउंट पिक्चर चयनित अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों में फिल्म को वितरित करेगा, जिसमें गैर-पारंपरिक क्षेत्र शामिल होंगे।

“पद्मावत 25 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज होने पर एक अमर क्लासिक के रूप में अपना बेंचमार्क बनाएगा,” अन्धेरे ने कहा।

Original Source: koimoi.com