पद्मावत: क्या यह रणवीर सिंह की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म होगी?

0
121
Here are Ranveer Singh’s highest grossers - udta Social Offcial
रणवीर सिंह ने 2010 में अपनी शुरुआत की, बैंड के साथ बाजा बारात ने साबित किया कि वह एक अभिनेता है जो कि वह देखने के लिए है। हर फिल्म के साथ, वह अपने अभिनय कौशल में अहम भूमिका निभा रहे हैं और उनकी फिल्मों का संग्रह खुद के लिए बोल रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस से अधिक उनके पात्रों की सीमा और उनकी भूमिकाओं को चुनने वाले बदलावों की सराहना की गई है। शाहरुख खान के दिलवाले के साथ मेगा-टकराव में उनकी सर्वोच्च कमाई वाली फिल्म बाजीराव मस्तानी ने 184 करोड़ की कमाई की। दिलवाले और रणवीर के प्रदर्शन के बारे में स्पष्ट रूप से यह स्पष्ट हो गया था कि उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।

पद्मावत (पहले पद्मावती के रूप में नामित) ने उन्हें ऑलॉइडिन खिलजी की भूमिका में और एक संवाद-कम उपस्थिति के साथ, इस फिल्म को देखने के लिए वह सबसे अधिक प्रतीक्षित कारण है। संयोग से, उनकी दूसरी सबसे बड़ी कमाई फिल्म राम लीला भी बाजीराव मस्तानी और उनके आगामी पद्मवत के निर्देशक के रूप में है। 2013 में रामलीला ने 110 करोड़ रुपए किए और फिर से रणवीर ने अपने पिछले प्रदर्शन को इस एक के साथ फोन किया।

पद्मवत अंत में, कई विवादों के बाद, 25 जनवरी को जारी करते हैं और इसके साथ इसमें बहुत अधिक चर्चा होती है। उद्घाटन होगा, इसमें कोई संदेह नहीं है, आकाश उच्च लेकिन यह जीवनकाल है जो सफलता के लिए लगाया जाएगा। दिल ढाडेने के साथ 76.88 करोड़ के साथ रणवीर सिंह की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्मों की सूची में तीसरे स्थान पर खड़ा है।

रणवीर सिंह की अब तक की सबसे बड़ी कमाई है:

Here are Ranveer Singh’s highest grossers - udta Social Offcial

पद्मावत एक आईमैक्स 3 डी रिहाई के लिए पहली भारतीय फिल्म होगी, निर्माताओं ने कहा। पैरामाउंट पिक्चर चयनित अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों में फिल्म को वितरित करेगा, जिसमें गैर-पारंपरिक क्षेत्र शामिल होंगे।

रणवीर सिंह की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म की सूची में पद्मावत के बारे में आपको क्या लगता है? हमें नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में अपने विचारों को बताएं।

Source: koimoi.com