पद्मावत फिल्म की जम कर हो रही तारीफ. जानिए किस किसने ने कहा ब्लॉकबस्टर?

0
106
Padmav has been complimented by the film. Know who said blockbuster - Udta Social Official

संजय लीला भंसाली की पद्मावत 25 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज हुई है। फिल्म को कई जाने माने और जानकार लोगों ने पहले ही ब्लॉकबस्टर साबित कर दिया है। शांति के परिचायक श्री श्री रविशंकर ने पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग में आर्ट ऑफ लीविंग के आश्रम में देखी और उन्होंने कहा कि पद्मावत एक ऐसी फिल्म है जिस पर पूरे देश को गर्व होना चाहिए।

जाने माने पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी कहा है कि फिल्म बहुत ही शानदार है और हर किसी को जरुर देखनी चाहिए। मेलहुआ के लेखक अमीश त्रिपाठी ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए रहा है कि ‘मुझे खासकर पद्मावत बहुत ही अच्छी लगी और हर राजपूत को इस फिल्म पर गर्व होना चाहिए।

फिल्म में उनकी शौर्यगाथा बखूबी दिखाई गई है। फिल्म की खूबसूरती आसमान से भी परे है।ये संजय लीला भंसाली की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

लेखिका शोभा डे ने भी कहा है कि ‘मुझे पद्मावत बहुत ही अच्छी लगी। मेकर्स ने फिल्म को बेहद खूबसूरती के साथ बनाया है। ‘फिल्म की खासकर पत्रकारों ने जमकर तारीफ की है । सीनियर जर्नलिस्ट शेखर गुप्ता ने कहा है कि ‘पद्मावत में 14वीं सदी के राजपूती परंपराओं को बखूबी दिखाया गया है। इसे ऐतिहासिक या समाज शास्त्र से ना जोड़कर सिर्फ संजय लीला भंसाली की फिल्म कहनी चाहिए।

IMPPA के वाइस प्रेसिडेंट अशोक पंडित ने भी कहा है कि ‘संजय लीला भंसाली स्क्रीन पर जादू करते हैं।पद्मावत एक शानदार फिल्म जो राजपूतों की आन-बान-शान और शौर्य का गुणगान करती है।’पत्रकार और नेता राजीव शुक्ला ने भी फिल्म के बारे में कहा है कि ‘फिल्म में कोई ऐसा कारण नहीं दिखता है जिसकी वजह से फिल्म का विरोध होना चाहिए।फिल्म में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। बल्कि फिल्म में एक खास समुदाय की महिमा की गई है।

प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक औऱ MAMI की डायरेक्टर अनुपमा चोपड़ा ने भी कहा है कि ‘पद्मावत में हर एलिमेंट अपने आप में एक नायाब चीज है। इसमें राजपूतों के बहादुरी को बखूबी दिखाया गया है। ‘फिल्म के स्टार्स शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और खासकर रणवीर सिंह की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म दर्शकों को खूब भी पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने वाली है।

 

Source