पद्मवत टकराव! क्या पद्मैन अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होगी?

0
104
padmaavat-clash-will-padman-akshay-kumars-highest-grossing-movie-till-date-Udta-Social-Official
पद्मवत टकराव! क्या पद्मैन अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होगी?

अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने सभी रिकॉर्ड तोड़ लिए हैं, जो कि अब तक उनकी सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म है।

लगभग 100 करोड़ फिल्में और 2 फिल्में जो लगभग थे, अक्षय कुमार पिछले कुछ वर्षों में बॉक्स ऑफिस के पसंदीदा बच्चे रहे हैं। नियंत्रित बजट पर फिल्में बनाना और कुल मिलाकर अक्षय को क्या पता है उनकी अगली पद्मना जल्द ही रिलीज हो रही है और आज तक उनकी शीर्ष उच्चतम फिल्मों का विश्लेषण करती हैं।

शुरुआत के लिए, पद्मैन के पास एक ऐसा मुद्दा है जो हर किसी के साथ कनेक्ट नहीं होगा, लेकिन एक बार जब इस फिल्म के लिए कोई रोक नहीं थी। जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की आइयार्य के साथ आ रहा था, तो हम स्क्रीन वितरण के बारे में निश्चित थे, लेकिन अब यह बड़ी मछली से जूझ रहा है – पद्मवत देखे जाने वाले स्क्रीन का कितना प्रतिशत, देखा जाए।


अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने सभी रिकॉर्ड तोड़ लिए हैं, जो कि अब तक उनकी सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म है। फिल्म राउडी राठौर (131 करोड़) के जीवन संग्रह को पार कर गई। यह बॉक्स ऑफिस पर 133.60 करोड़ एकत्र करने के लिए चला गया। यह लक्ष्य पद्मैन के लिए नजर रखेगा।

पद्मावत के साथ रिलीज होने के बावजूद यह फिल्म एक करीबी उपलब्धि होगी, अगर फिल्म भी करीब पहुंचने में सफल होगी। निश्चित रूप से, क्षेत्रों में पद्मावत पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। शौचालय के अलावा: एक प्रेम कथा और राउडी राठौर, अक्षय कुमार के 100 करोड़ के क्लब – एयरलिफ्ट (12 9 करोड़), रुस्तम (127.42 करोड़), जॉली एलएलबी 2 (117 करोड़), हाउसफुल 2 (114 करोड़), अवकाश (112.65 करोड़) और हाउसफुल 3 (107.70 करोड़)

अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों की सभी समय सूची पर एक नज़र डालें:

Take a look at Akshay Kumar’s Highest Grossing Films Of All Time List - Udta Social Official
इन सभी फिल्में प्लस बेबी (95.50 करोड़) और सिंह इन्स ब्लीइंग (90.25 करोड़) सभी समय की अपनी शीर्ष 10 उच्चतम कमाई वाली फिल्मों की सूची में शामिल हैं। पद्मैन की सूची में आप लोग कहां सोचते हैं? हमें नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में अपने विचारों को बताएं।

पद्मना आर बाल्की द्वारा निर्देशित है, इसमें प्रमुख भूमिकाओं में सोनम कपूर और राधिका आपटे भी हैं।

Source: koimoi.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here