पिछले साल सलमान खान ने टाइगर जिंदा है के जरिए बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। देखते ही देखते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। बता दें कि इस साल भी सलमान अपने अनोखे अंदाज में लोगों का दिल जीतने की तैयारी में हैं। जी हाँ रेस फिल्म की अगली कड़ी में सलमान खान नजर आएंगे और हाल ही में सलमान ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को पूरा किया है।

बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीस, साकिब सलीम और डेजी शाह नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। रेमो ने ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म के पहले शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी दी है।

बता दें कि रेमो ने सलमान और जैकलीन की एक तस्वीर को साझा किया है हालांकि इस तस्वीर में सलमान का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन जैकलीन का आधा चेहरा तस्वीर में साफ दिख रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए रेमो ने कैप्शन में लिखा है कि इट्स अ रैप। इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं।

Salman Khan completes the shooting of Race 3 schedule, new picture emerges from the film set - Udta Social Official

बता दें कि पिछली रात ही फिल्म की टीम ने मुंबई शेड्यूल को खत्म किया है। कुछ महीने पहले इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी और अभी तक फिल्म के कुछ हिस्से के साथ साथ फिल्म के पहले गाने ‘अल्लाह दुहाई है’ को भी शूट कर लिया गया है।

बता दें कि अब फिल्म की टीम जल्द ही दुबई और अबू धाबी के लिए रवाना होगी जहाँ पर फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की जाएगी। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल तो हमें बताएं कि रेमो ने जिस तस्वीर को साझा किया है, वह आपको कैसी लगी? बाकी टीवी और फिल्मी दुनिया की खबरों को जानने के लिए आप पढ़ते रहिए बॉलीवुडलाइफ।

स्रोत