बिग बॉस के बाद एक बार फिर इस रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आएंगे सलमान खान।

0
95
Salman Khan will be seen hosting this reality show once again after Bigg Boss - udta social official

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक अच्छे एक्टर के साथ साथ एक बहुत अच्छे होस्ट भी है। सलमान खान टेलीविजन के बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के कई सीजन होस्ट कर चुके हैं। बिग बॉस के जरिए सलमान खान ने होस्ट के तौर पर काफी लोकप्रियता बटोरी है लेकिन बिग बॉस का ग्याहवां सीजन खत्म हो चुका है ऐसे में उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे होंगे लेकिन अभी हाल ही में आई एक खबर सलमान खान के चाहने वालों को खुश कर देंगी। दरअसल खबर आई हैं कि बिग बॉस के बाद सलमान खान एक नया शो होस्ट करने जा रहे हैं। बिग बॉस की तरह यह भी एक रियलिटी शो हैं लेकिन इसका कंसेप्ट बिग बॉस बिल्कुल अलग है।

खबरों के मुताबिक दबंग अभिनेता सलमान खान एक नया रियलिटी शो होस्ट करने की तैयारी में है जिसका नाम है ’10 का दम’ वैसे तो इस शो को नया नहीं कह सकते क्योंकि इस शो के दो सीजन काफी साल पहले ही टेलीविजन पर प्रसारित किए जा चुके है और उनको भी खुद सलमान खान ने ही होस्ट किया था। बहरहाल अब काफी सालों बाद सलमान खान एक बार फिर इस शो में वापसी कर रहे हैं। इस शो का यह तीसरा सीजन होगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान जल्द ही 10 का दम सीजन-3 का प्रोमो शूट करेंगे और पहला प्रोमो शूट करने के साथ ही वे ऑडिशन का भी ऐलान करेंगे।

ऐसे में सलमान खान के फैंस उनको एक बार फिर रियलिटी शो होस्ट करते हुए देख पाएंगे। वैसे तो इस बारे में कोई खबर नहीं आई है कि यह शो टेलीविजन पर कब से टेलीकास्ट होगा हालांकि कुछ समय पहले ये खबर जरूर आई थीं कि 10 का दम तीसरा सीजन जून 2018 में आ सकता है। लेकिन शो के मेकर्स नहीं चाहते कि इतना ज्यादा समय लगे इसलिए शो के मेकर्स जून से पहले ही शो लॉन्च कर सकते हैं। ये शो केवल वीकेंड पर ही दिखाया जाएगा। इस शो में सलमान खान करीब 8 साल बाद वापसी कर रहे हैं इससे पहले वह ’10 का दम’ के दो सफल सीजन होस्ट कर चुके हैं।

यह काफी दिलचस्प शो है जिसमें कंटेस्टेंट 10 करोड़ रुपए तक की राशि जीत सकते हैं वो भी केवल 5 सवालों के सही जवाब देकर। इस शो में कुछ कॉमन कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ टेलीविजन दुनिया के कुछ जाने-माने सितारे दिखाई देंगे। इसके अलावा शो को दिलचस्प बनाने के लिए कौन बनेेगा करोड़पति की तरह घर बैठे दर्शकों को भी मोबाइल के जरिए खेलने का मौका दिया जाएगा। ऐसे में आप कह सकती हो कि शो पूरी तरह केबीसी की तरह तो नहीं लेकिन उस से मिलता जुलता जरूर है।

फिलहाल सलमान खान अपनी आगे की फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। टाइगर जिंदा है फिल्म की जबरदस्त सफलता से सलमान खान काफी खुश हैं उनकी इस फिल्म में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की सूची में शामिल हो चुकी है। आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान रेस-3 की शूटिंग में बिजी हैं इसके अलावा उनकी दूसरी फिल्म किक-2 भी इस साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

स्रोत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here