यह लड़का अपना पूरा सिर घुमा लेता है, देखकर आपको भी आएगा चक्कर।

0
125
ye-ladka-aapna-pura-sir

हमने आज तक बहुत सी ऐसी जानकारियां दी जिससे आपको इस दुनिया में हो रहे कुछ अजीब गतिविधियों के बारे में पता चला,आज फिर हम आपको एक एसी ही जानकरी के बारे में बताने जा रहे है जो वाकई एक दिलचस्प जानकारी है,और अंत में इसका एक विडियो भी है आप उसे जरूर देखें|

14 साल का पाकिस्तानी लड़का अपने सर घुमाने के स्टंट के लिए खासा चर्चा में है। इसका शरीर बेहद लचीला है और यह अपना सर 180 डिग्री तक घुमा लेता है। वह खुद को पीछे से भी देख सकता है और ऐसा करके वह लोगों को डरा भी देता है। पहली बार इसकी मां इसे ऐसा करते देख खुद डर गई थी।

Sameer azab ghazab Boy

इस अजीब से लड़के को ‘ह्यूमन आउल’ भी कहा जा रहा है। दरअसल इसने खुद को ऐसा बनाने के लिए निरंतर अभ्यास किया है। आपको बता दें कि समीर एक डांसर भी है और उसने एक डांस ग्रुप ज्‍वाइन कर रखा है, जिसका नाम है डेंजरस ब्‍वॉय। फिलहाल समीर अपने डांस स्किल पर ध्यान दे रहा है।

समीर ने बताया, “मैं 6 या 7 साल का था तभी एक हॉलीवुड हॉरर मूवी देखी थी, जिसमें एक अभिनेता ने अपनी गर्दन घुमाकर पीछे कर ली थी। इसके बाद ही मैंने इसकी प्रैक्टिस की और अंततः सफल हुआ।”

Sameer azab ghazab Boy1

बताया जा रहा है कि समीर के पिता बीमार हैं और वह अपने घर को चलाने के लिए डांस ग्रुप ज्‍वाइन किया है। उसकी मां रुख़साना कहती हैं कि वह उसे पढ़ाना चाहती थी, लेकिन ऐसा हो न सका। कराची के एक डांस शो में समीर 500 से 800 रुपए कमा लेता है। यही उसके परिवार का सहारा है और इसी से उसकी चार बहनों की पढ़ाई भी चलती है।

समीर अपने इस स्टंट के बल पर हॉलीवुड में काम करने की आस रखता है। उसने कहा है कि उसे पूरा उम्‍मीद है कि एक दिन वह सिनेमा के पर्दे पर नज़र आएगा।

यहां आप विडियो में इस विचित्र बालक को देख सकते हैं।

http://video.dailymail.co.uk/video/mol/2017/11/08/1187552934470401779/640x360_MP4_1187552934470401779.mp4 

दोस्तों आपको यह आर्टिकल कैसा लगा,क्या आपके पास ऐसा कोई टेलेंट है जिसको आप हमारे साथ शेयर करना चाहेंगे अगर हाँ तो आप नीचे कमेंट में अपने हिडन टैलेंट के बारे में हमें जरूर बताएं|ऐसे और अधिक जानकारी के किया हमारे वेबसाइट को फॉलो जरूर करें|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here