भाभी से बस एक बार गले लगना चाहता था देवर, भाभी ने उठाया बेहद खौफनाक कदम?

0
116
Sister-in-law wanted to embrace only once, Devar - Udta Social Official

वाराणसी हमारे देश में देवर-भाभी के रिश्ते को एक खास जगह दी गई है। देवर के लिए भाभी मां समान होती है, ऐसा कहा जाता है। ऐसा हम भी कई बार देखते हैं कि भाभी अक्सर अपने देवर से मां के जैसा ही प्यार करती हैं। कई फिल्मों में भी देवर और भाभी के रिश्तों को काफी खूबसूरती से पेश किया गया है। लेकिन, समाज में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपनी नापाक और गिरी हुई हरकतों से किसी भी रिश्ते को बदनाम कर देते हैं। ऐसा ही एक वाकया यूपी के वाराणसी में देखने को मिला है, जहां एक देवर ने अपनी भाभी के सामने ऐसी जिद रखी जिसे जानकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे।

मामला बड़ा ही दिलचस्प है। यह घटना उत्तर प्रदेश के बनारस यानि वाराणसी की है। रिपोर्ट के मुताबिक, यहां पर एक देवर को भाभी के प्रति दीवानगी इतनी भारी पड़ी की उसे जेल जाना पड़ा। दरअसल, देवर भाभी के प्यार में इस कदर अंधा हो गया था कि उसे कुछ सुझ ही नहीं रहा था। देवर ने यह कभी सोचा भी नहीं होगा की उसकी भाभी से गले लगने की जिद उसे कहां पहुंचा देगी। आइये आपको बताते हैं कि एक देवर को अपनी भाभी के प्रति दिवानगी कितनी भारी पड़ी।

दरअसल, वाराणसी जिले के दानगंज गांव में एक देवर को अपनी ही भाभी से प्यार हो गया। देवर पर भाभी का जुनुन कुछ इस कदर सवार हुआ कि वो कुछ सोचने समझने को तैयार ही नही था। उसकी जिद थी की उसकी भाभी उसे एक बार गले लगा लें। भाभी को अंधों की तरह प्यार करना देवर की इतना भारी पड़ा की उसे सजा तक हो गई। पूरे इलाके में इस घटना चर्चा हो रही है और लोग देवर के बारे में जानकर हैरान हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, देवर ने घरवालों के सामने जिद रखी थी कि उसकी भाभी उसे केवल एक बार गले लगा ले तो वह कमाने के लिए अहमदाबाद चला जाएगा।

उसकी जिद इस कदर बढ़ गई की घर वाले और पुलिस के लाख समझाने के बाद भी उस पर कोई असर नहीं हुआ। मामाल हाथ से बाहर जाता देख लड़के के घरवालों ने उसकी शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट लिखने के बाद मुकदमा दर्ज किया और देवर को जेल भेज दिया। यह घटना वाराणसी के दानगंज चौकी के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है, जहां कक्षा सात तक पढ़ा एक युवक अपनी भाभी के प्यार में ऐसा दिवाना हुआ कि अपनी सुधबुझ ही खो बैठा। इस युवक कि भाभी के प्रति दिवानगी कुछ इस तरह से बढ़ गई कि उसके परिवालों ने भी उससे अपना नाता तोड़ लिया।

फिलहाल देवर को पुलिस ने गिरफ्तार करके चोलापुर थाने में बंद कर दिया है। युवक से जब इस बारे में पुछा गया तो उसने कहा कि वह अपनी भाभी से बहुत ज्यादा प्यार करता है। वह अपनी भाभी को केवल एक बार गले लगाना चाहता है। उसकी भाभी अगर ऐसा करती हैं तो वह फिर कमाने चला जायेगा। हालांकि, पुलिस ने इस अजीब मामले को सुलझाने की काफी कोशिश की। चोलापुर के थाना अध्यक्ष ने देवर को समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। यहां तक कि पुलिस ने उसकी भाभी को बुलाकर कर उससे बात भी कराई लेकिन, वह नहीं माना तो मजबुरन पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here