स्कोडा कराओक ने भारत की पुष्टि की

0
112
Skoda Karoq Confirmed For India - Udta Social Official
उन लोगों के लिए जिन्होंने कोडियाक को देखा और फिर कीमत की कीमत को देखते हुए हमें आपके लिए कुछ खबर मिली है बड़े स्कोडा के छोटे चचेरे भाई, जिसे करुक कहा जाता है, शीघ्र ही पहुंच रहा है कितनी जल्दी, आप पूछते हैं? अगले 12 से 18 महीनों में, आशुतोष दीक्षित जो स्कोडा इंडिया में बिक्री, सेवा और विपणन विभाग के प्रमुख हैं।

करौक, अपने बड़े भाई की तरह, सीकेडी मार्ग के माध्यम से लाया जाएगा। हम कीमतों की अपेक्षा सुपर प्रतिस्पर्धात्मक नहीं होने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन इसे 20 लाख रुपये के आसपास के स्थान पर लाना चाहिए। इसे एक्सयूवी 500, हेक्सा से पारंपरिक एसयूवी जैसे टक्सन और जीप कम्पास से लेकर प्रतियोगिता के एक मिश्रित बैग के खिलाफ स्क्वायर ऑफ देखना चाहिए।

छोटे एसयूवी वोक्सवैगन की प्रशंसित एमक्यूबी मंच पर आधारित है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि स्कोडा ने भारत के लिए 2.0-लीटर टीडीआई इंजन को 150 पिक्स के साथ टैप के लिए चुनना होगा। उसने कहा, स्कोडा भी कम-स्पेस 1.6 टीडीआई के लिए विकल्प चुन सकता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि करौक बड़ी कोड़ीक के रूप में शक्तिशाली नहीं है। ट्रांसमिशन विकल्प विश्व स्तर पर 6-स्पीड मैनुअल और स्लिम-स्थानांतरण डीएसजी शामिल हैं।

सुविधाओं के संदर्भ में, करौक गलियों में भर जाता है हाइलाइट्स में 12.3 इंच के टीएफ़टी उपकरण क्लस्टर, परिवेश प्रकाश, एक पैनोरमिक सनरूफ और सभी-एलईडी हेडलाम्प शामिल हैं। इन सुविधाओं में से कितने लोग भारत के लिए अपना रास्ता बनाते हैं, हालांकि, यह देखा जाना बाकी है।

भारत की बात करते हुए, स्कोडा ने हाल ही में पुष्टि की है कि वे एमक्यूबी ए 0 प्लेटफॉर्म स्थानीयकरण पर काम कर रहे हैं। प्लेटफॉर्म पर आधारित पहला उत्पाद 2020 तक चलने की उम्मीद है। अब यह स्पष्ट नहीं है कि यह स्कोडा या नाक पर वोक्सवैगन बैज पहना होगा। लेकिन हे, जब तक नई कारें हैं, हम खुश हैं!